NDTV Khabar

एयर इंडिया (Air India) लाई 'सावन स्पेशल' सेल : 706 रुपये में खरीदें विमान टिकट और उड़ें...

यदि आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको 17 जून से 21 जून के बीच टिकट बुक करानी होगी. ये ऑफर्स 1 जुलाई से 20 सितंबर तक यात्रा करने वालों के लिए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एयर इंडिया (Air India) लाई 'सावन स्पेशल' सेल : 706 रुपये में खरीदें विमान टिकट और उड़ें...

एयर इंडिया (Air India) लाई 'सावन स्पेशल' सेल : 706 रुपये में खरीदें विमान टिकट और उड़ें... (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. Air India 'सावन स्पेशल' सेल के तहत यात्रियों को लुभावना ऑफर दे रहा
  2. एयर इंडिया के टिकट 706 रुपए से शुरू
  3. ये ऑफर केवल घरेलू गंतव्यों के लिए है
नई दिल्ली: एयर इंडिया (Air India) ने अपनी 'सावन स्पेशल' सेल के तहत यात्रियों को लुभावना ऑफर दिया है. इसके तहत एयर इंडिया के टिकट 706 रुपए से शुरू हो रहे हैं. हालांकि ये ऑफर केवल घरेलू गंतव्यों के लिए है. मगर ध्यान दें कि यदि आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको 17 जून से 21 जून के बीच टिकट बुक करानी होगी. ये ऑफर्स 1 जुलाई से 20 सितंबर तक यात्रा करने वालों के लिए हैं.

एयर इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए यह जानकारी दी है. कुछ दिन पहले विस्तारा एयरलाइंस ने जबरदस्त ऑफर पेश किया था. कंपनियां यात्रियों को आकर्षित करने के लिए नित नए ऑफर पेश करती रहती हैं लेकिन पाठकों से गुजारिश है कि वह इन ऑफर्स को लेकर अपने स्तर पूरी तरह छानबीन करें और तमाम टैक्स आदि के लागू हो जाने के बाद ही  संबंधित आखिरी फैसला लें. वैसे यदि एयर इंडिया के इस ऑफर की बात करें तो इसकी वेबसाइट के मुताबिक, बुकिंग ऑफिस, वेबसाइट, मोबाइल ऐप और मान्यताप्राप्त ट्रैवल एजेंट्स से टिकट बुक कराकर इस ऑफर का लाभ लिया जा सकता है.
 

 

इस बीच बताते चलें कि एयर इंडिया अब अपनी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में इकॉनमी श्रेणी के यात्रियों को खाने में सलाद नहीं परोसने के बारे में विचार कर रही है. इसके अलावा लागत घटाने के लिए वह विमान में रखी जाने वाली पत्रिकाओं की संख्या कम करने के बारे में सोच सकती है. यह वह कुछ कदम हो सकते हैं जिनका प्रस्ताव एयर इंडिया के कर्मचारियों ने लागत घटाने के लिए किया है. सरकार एयर इंडिया के निजीकरण पर विचार कर रही है और उसने कंपनी को किसी तरह का राहत पैकेज देने से भी इंकार कर दिया है.

एयर इंडिया के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अश्विनी लोहानी को केबिन क्रू के एक प्रभारी समेत एक वरिष्ठ अधिकारी ने पत्र लिखकर कहा था, आज मेरी उड़ान के दौरान साथ कार्य कर रहे केबिन क्रू प्रभारी ने लागत घटाने का सुझाव देते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में हम इकॉनश्रेणी के यात्रियों के भोजन से सलाद हटा सकते हैं क्योंकि केवल 20 प्रतिशत यात्री ही सलाद खाते हैं. 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement