ADVERTISEMENT

ध्यान दें : इंडिगो एयरलाइन्स का सस्ती उड़ान का शानदार ऑफर, 868 रुपए में दे रहा टिकट

Indigo सस्ती विमान सेवा प्रदाता कंपनी इंडिगो घरेलू पैसेंजर्स के लिए ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत यात्री महज 868 रुपए (सभी टैक्स शामिल) में टिकट खरीद सकते हैं.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी03:49 PM IST, 07 Nov 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

सस्ती विमान सेवा प्रदाता कंपनी इंडिगो घरेलू पैसेंजर्स के लिए ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत यात्री महज 868 रुपए (सभी टैक्स शामिल) में टिकट खरीद सकते हैं. एयरलाइन्स ने बताया, इंडिगो का यह ऑफर 4 नवंबर से 8 नवंबर के बीच करवाई गई बुकिंग पर लागू होगा. यात्रा की वैधता अवधि 11 जनवरी 2017 से 11 अप्रैल 2017 होगी यानी 11 जनवरी से लेकर 11 अप्रैल की बीच की उड़ान की टिकट पर यह ऑफर मिलेगा. कितने टिकटों पर यह ऑफर है, यह कंपनी ने नहीं बताया है.

--- ---- ---- ----
जयंत सिन्हा ने विमान में अपनी सीट बदली, आभारी मां-बेटी ने कहा - अच्छे दिन आए
--- ---- ---- ----

उदाहरण के लिए, इंडिगो की वेबसाइट पर हमने पाया कि 868 रुपए के टिकट पर आप जम्मू से श्रीनगर रूट की उड़ान भर सकते हैं. यह अगले साल जनवरी मध्य की यात्रा पर होगा.  दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ते एविएशन बाजार के तौर पर भारत उभर रहा है. ऐसे में कंपनियां अक्सर प्रमोशनल ऑफर लाती हैं. एविएशन रेग्यूलेटर से प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक, स्थानीय विमान सेवाओं से पिछले महीने 82.3 लाख लोगों ने उड़ान भरी. यह पिछले साल इसी दौरान 20 प्रतिशत अधिक थी.

बता दें कि एक और सस्ती विमान सेवा प्रदाता कंपनी गोएयर ने 611 रुपए (केवल बेस फेयर और फ्यूल सरचार्ज, टैक्स अलग से) की टिकट का ऑफर पेश किया है. गोयर का ऑफर 11 जनवरी 2017 से लेकर 11 अप्रैल 2017 के बीच की यात्राओं के लिए है. बुकिंग की मियाद 8 नवंबर को खत्म रही है, ध्यान रखें.

 

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT