ADVERTISEMENT

एयर विस्तारा का The Great Monsoon Sale ऑफर : टिकट बुकिंग शुरू, 849 रुपये कर सहित

टिकट बुक करवाने के लिए बुकिंग पीरियड है 13 से 17 जून 2017. ट्रैवल पीरियड यानी वे तारीखें जिस दौरान इन टिकटों पर आप यात्रा कर सकते हैं,  वह है- 28 जून से लेकर 20 सितंबर 2017.
NDTV Profit हिंदीNDTVKhabar News Desk
NDTV Profit हिंदी11:06 AM IST, 13 Jun 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

एयर विस्तारा (Air Vistara) अपने यात्रियों को हवाई यात्रा के लिए टिकट पर शानदार छूट का ऑफर दे रही है. द ग्रेट मॉनसून सेल (The Great Monsoon Sale) नामक अपनी इस प्रमोशनल स्कीम में एयर विस्तारा जो टिकटें ऑफर कर रही है, उनकी शुरुआत महज 849 रुपये से शुरू होती है.

कंपनी की वेबसाइट पर जाकर हमने पाया कि इस कीमत में सभी कर शामिल हैं बावजूद इसके कंपनी ने इस प्राइस पर कुछ शर्तें लागू रखी हैं जिनमें से एक यह है कि टिकट की बुकिंग 15 दिन या उससे भी पहले करनी होगी. 849 रुपये की टिकट जम्मू- श्रीनगर रूट पर है जिसमें सभी कर शामिल हैं.

टिकट बुक करवाने के लिए बुकिंग पीरियड है 13 से 17 जून 2017. ट्रैवल पीरियड यानी वे तारीखें जिस दौरान इन टिकटों पर आप यात्रा कर सकते हैं,  वह है- 28 जून से लेकर 20 सितंबर 2017. कंपनी का कहना है कि ये टिकटें केवल इकॉनमी क्लास के लिए हैं, बिजनेस क्लास की टिकट पर यह ऑफर लागू नहीं होगा. प्रीमियम इकॉनमी की टिकटों पर ही यह लागू होगा. कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, इन कीमतों पर न तो कोई हिडन कॉस्ट अतिरिक्त रूप से लागू होगी और न ही फ्यूल सरचार्ज लगाया जाएगा. 

टिकटें गोवा, पोर्टब्लेयर, लेह, जम्मू, श्रीनगर. कोच्चि, गुवाहाटी, अमृतसर  और भुवनेश्वर जैसे गंतव्यों के अतिरिक्त दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और बेंगलुरु के लिए भी हैं. किरायों के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं.

बुकिंग www.airvistara.com पर जाकर भी करवाई जा सकती है और विस्तारा के आईओएस औऱ एंड्रॉयड मोबाइल ऐप के जरिए भी. विस्तारा एयरपोर्ट टिकट ऑफिसेस (एटीओ) पर जाकर भी करवा सकते हैं और ट्रैवल पार्टनर्स जैसे कि ओटीए और ट्रैवल एजेंट्स के जरिए भी टिकट बुक करवा सकते हैं. 

NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT