ADVERTISEMENT

एयरएशिया (AirAsia) इंडिया की हॉलिडे सेल : 1,498 रुपये से टिकट शुरू

एयर एशिया (Air Asia) हॉलिडे सेल (Holidays Sale) के तहत हवाई किरायों में छूट का ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत यात्री गुवाहाटी-इंफाल रूट पर महज 1,498 रुपये में हवाई यात्रा कर सकते हैं और यह ऑफऱ गुवाहाटी इंफाल रूट पर है.
NDTV Profit हिंदीAgencies
NDTV Profit हिंदी02:10 PM IST, 04 May 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

एयर एशिया (Air Asia) हॉलिडे सेल (Holidays Sale) के तहत हवाई किरायों में छूट का ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत यात्री गुवाहाटी-इंफाल रूट पर महज 1,498 रुपये में हवाई यात्रा कर सकते हैं और यह ऑफऱ गुवाहाटी इंफाल रूट पर है. एयर एशिया की वेबसाइट पर इस ऑफर के तहत सेवाओं की जानकारी है. कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर हालांकि इस बात की जानकारी नहीं दी है कि इस ऑफर के तहत कितनी सीटें हैं. 

बता दें कि यह ऑफर 14 मई 2017 तक ही है यानी जिसे भी टिकट बुक करवानी हो वह 14 मई से तक टिकट बुक करवा ले. 1 मई 2017 से 31 अक्टूबर 2017 तक की यात्राओं के लिए मान्य है यह ऑफर. केवल अडवांस टिकट बुकिंग पर ही आप इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. ऑफर के तहत गोवा से हैदराबाद तक की हवाई सफर का किराया 1,999 रुपये है जबकि बेंगलुरु से हैदराबाद तक के रूट का किराया 1,799 रुपये है. 

कंपनी अंतरराष्ट्रीय हवाई सफर के लिए भी ऑफर पेश कर रही है. वेबसाइट के मुताबिक, भुवनेश्वर से कोलालंपुर के लिए किराया 3,399 रुपये, कोलकाता से फुकेट 6267 रुपये और नई दिल्ली से बाली तक की हवाई यात्रा का किराया 10,999 रुपये रखा गया है.

NDTV Profit हिंदी
लेखकAgencies
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT