यह ख़बर 13 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

एयरएशिया ने किराया घटाया, 20 फीसदी छूट की पेशकश

एयरएशिया ने किराया घटाया, 20 फीसदी छूट की पेशकश

मुंबई:

घरेलू विमानन क्षेत्र में हाल में उतरी एयरएशिया इंडिया ने अपनी सभी उड़ानों पर सीमित अवधि के लिए किरायों में 20 फीसदी की कटौती की है। रियायती टिकट योजना 17 अगस्त तक के लिए होगी।

एयरएशिया की विज्ञप्ति में कहा गया है कि इसके तहत यात्रियों को बेंगलुरु से चेन्नई, कोच्चि और गोवा आदि की उड़ानों पर टिकटों में 20 फीसदी की छूट मिलेगी। एयरएशिया फिलहाल अपने बेंगलुरु के मौजूदा प्रमुख गंतव्य से चेन्नई, कोच्चि व गोवा के लिए उड़ानों का परिचालन करती है। एयरलाइन का इरादा बेंगलुरु से जयपुर व चंडीगढ़ के लिए भी उड़ानें शुरू करने का है।

यात्री इस रियायती टिकट योजना के तहत 17 अगस्त तक टिकट बुक करा सकते हैं। इस योजना के तहत वे 14 दिसंबर तक यात्रा कर सकते हैं। एयरएशिया मलेशिया की बजट एयरलाइंस एयरएशिया की घरेलू इकाई है। भारतीय विमानन क्षेत्र में उतरते समय कंपनी ने कहा था कि वह अपने खंड के खिलाड़ियों की तुलना में 35 प्रतिशत सस्ती यात्रा उपलब्ध कराएगी।

एयरएशिया के मुख्य कार्यकारी मिट्टू चांडिल्य ने विज्ञप्ति में कहा, हमने मौजूदा कम कीमत के किरायों के साथ यह जो नई पेशकश की है, वह यात्रियों द्वारा दी गई प्रतिक्रिया के जवाब में है, जो काफी उत्साहवर्धक रही है। इस अभियान के जरिये हम अपने इस वादे को पूरा कर रहे हैं कि सभी भारतीय विमान यात्रा कर सकते हैं।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि मौजूदा पेशकश इन प्रस्तावित उड़ानों के लिए भी है। इसमें कहा गया है कि प्रस्तावित जयपुर व चंडीगढ़ उड़ानों के लिए यात्रा की अवधि 5 सितंबर से 25 अक्टूबर होगी। एयरएशिया इंडिया की जयपुर व चंडीगढ़ उड़ानें 5 सितंबर से शुरू होंगी।

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com