NDTV Khabar

JIO को चुनौती देगा Airtel का यह ऑफर, 399 रुपए में मिलेगी ये सुविधाएं

एयरटेल के वेबसाइट के मुताबिक यह ऑफर केवल 4G फोन और 4G सिम वाले यूजर्स के लिए ही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
JIO को चुनौती देगा Airtel का यह ऑफर, 399 रुपए में मिलेगी ये सुविधाएं

जियो के बाजार में आने से दूसरी कंपनियों को भारी नुकसान का उठाना पड़ रहा है.

खास बातें

  1. केवल 4G फोन और 4G सिम वाले यूजर्स के लिए
  2. 84 दिनों तक 84 जीबी डेटा के साथ फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.
  3. 244 रुपये में 70 दिनों तक प्रतिदिन 1 जीबी डेटा दे रही है.
नई दिल्ली:

प्राइस वार में रिलायंस जियो (Reliance Jio) को चुनौती देने के लिए भारती एयरटेल (Bharti airtel) ने 4G यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है. कंपनी ने प्रीपेड यूजर्स के लिए 399 रुपये का प्लान पेश किया है, जिसमें उन्हें 84 दिनों तक 84 जीबी डेटा के साथ फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. यह रिलायंस जियो के 399 रुपये के प्लान जैसा ही है. एयरटेल के वेबसाइट के मुताबिक यह ऑफर केवल 4G फोन और 4G सिम वाले यूजर्स के लिए ही है. इसके अलावा कंपनी 244 रुपये में 70 दिनों तक प्रतिदिन 1 जीबी डेटा दे रही है. इसके तहत एयरटेल नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग कर सकते हैं.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें- रिलायंस जियो 4जी स्पीड बढ़ाने के लिए यह काम कर डालिए


गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने सस्ते ऑफर्स के जरिए टेलिकॉम कंपनियों के बीच प्राइस वॉर छेड़ दिया है. इन सस्ते ऑफर्स की वजह से टेलिकॉम कंपनियों का रेवेन्यू और प्रॉफिट भी प्रभावित हुआ है रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक बार फिर टॉप पर: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जुलाई महीने में भी डाउनलोड स्पीड के मामले में बाजी मार ली है. रिलायंस जियो 4G का यह लगातार सातवां महीना है जब वह टॉप पर है. भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (TRAI) के माईस्पीड पोर्टल के अनुसार, देश में 4G टेलीकॉम सर्विस देने वाली रिलायंस जियो की औसत डाउनलोड स्पीड जुलाई में 18.65Mbps के साथ सबसे अधिक दर्ज की गई है. यह जून में रिलायंस जियो की डाउनलोड स्पीड 18.809Mbps थी.
Video : जियो के सेल फोन की ये बातें नहीं जानते होंगे

रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक बार फिर टॉप पर: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जुलाई महीने में भी डाउनलोड स्पीड के मामले में बाजी मार ली है. रिलायंस जियो 4G का यह लगातार सातवां महीना है जब वह टॉप पर है. भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (TRAI) के माईस्पीड पोर्टल के अनुसार, देश में 4G टेलीकॉम सर्विस देने वाली रिलायंस जियो की औसत डाउनलोड स्पीड जुलाई में 18.65Mbps के साथ सबसे अधिक दर्ज की गई है. यह जून में रिलायंस जियो की डाउनलोड स्पीड 18.809Mbps थी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement