ADVERTISEMENT

Amazon फिर लेकर आ रहा है Great Indian Festival ऑफर्स, जानें जरूरी बातें

ऐप के जरिए शॉपिंग करने वालों के लिए रात 8 बजे से सुबह 12 बजे के समय पर खास ऑफर दिए गए हैं. इसी के साथ सिटीबैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने वालों को 10 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा
NDTV Profit हिंदीNDTVKhabar News Desk
NDTV Profit हिंदी09:54 AM IST, 02 Oct 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

त्योहारों का मौसम चल रहा है और ई कॉमर्स वेबसाइटें इस मौके को पूरा पूरा भुना लेना चाहती हैं. उनके इस मौके को भुनाने में कस्टमर का भी नफा है क्योंकि उसे डिस्काउंट, कैशबैक के साथ नया सामान मिल जाता है. वह भी सीधे घर पर डिलीवल होता है. हालिया ऑफर एमेजॉन लेकर आई है. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के नाम से एमेजॉन 4 से 8 अक्टूबर के बीच सेल ऑफर लेकर आई है.

अपने मालिक की आवाज निकाल तोते ने की ऑनलाइन शॉपिंग, ऑर्डर जान रह जाएंगे हैरान

कंपनी ने अपने प्रमोशनल बैनर पर लिखा है कि वह 10 करोड़ से अधिक के प्रॉडक्ट्स पर सेविंग पेश कर रही है. काफी सामान ऐसा भी है जो 499 रुपये से कम की कीमत पर है. ऐप के जरिए शॉपिंग करने वालों के लिए रात 8 बजे से सुबह 12 बजे के समय पर खास ऑफर दिए गए हैं. इसी के साथ सिटीबैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने वालों को 10 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा. एमेजॉन पे से शॉपिंग करने वालों को 15 फीसदी कैशबैक मिलेगा. 

एमेजॉन प्राइम ग्राहकों के लिए कहा गया है कि जहां उन्हें पहले 999 पर अनलिमिटेड फ्री फास्ट डिलीवरी दी जाती थी अब वह 499 रुपये सालाना कर दी गई है. नो कॉस्ट ईएमआई और ईजी इंस्टॉलमेंट्स के ऑफऱ भी हैं. मोबाइल फोन्स पर 40 फीसदी तक का, मोबाइल एक्सेसरीज पर 80 फीसदी तक का, एसी पर 40 फीसदी तक का, टीवी पर 40 फीसदी तक का, लैपटॉप पर 20 हजार रुपये तक के, स्टोरेज डिवाइसेस पर 50 फीसदी तक के, वॉशिंग मशीन पर 35 फीसदी तक का, रेफ्रिजरेटर पर 30 फीसदी तक का, नेटवर्किंग डिवाइसेस पर 60 फीसदी तक का डिस्काउंट है. लगभग सभी ब्रैंड्स के आपको यहां मिल रहे हैं. इन छूटों पर शर्तें लागू हैं. कपड़ों, घर के सामान, फर्नीचर आदि पर भी छूट हैं. 

VIDEO- नोटबंदी के मारे- जीएसटी से हारे


बता दें कि कुछ दिन पहले ही, यानी 20 सितंबर को भी 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' सेल लेकर आई थी.  विशेष रूप से अपने 'प्राइम' ग्राहकों के लिए 20 सितम्बर दोपहर 12 बजे से सेल शुरू कर दी थी.  एमेजॉन इंडिया के सभी ग्राहकों के लिए त्योहार पर बिक्री 21 सितम्बर से 24 सितम्बर तक चली कंपनी ने बताया कि तब पहली बार, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 20 सितम्बर को दोपहर 12 बजे से केवल प्राइम सदस्यों के लिए शुरू हुआ था. 

NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT