ADVERTISEMENT

ऐमेजॉन (Amazon) की सेल के लिए हो जाइए तैयार, चार दिन तक छूट का लाभ जल्द ही

ऐमेजॉन इंडिया (Amazon India) से विभिन्न डिस्काउंट्स पर शॉपिंग का मौका एक बार फिर आपके पास आ रहा है. ई कॉमर्स वेबसाइट ऐमेजॉन 11 मई से चार दिनों तक चलने वाली ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) शुरू कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह सेल 12 बजे रात से शुरू हो रही है और 14 मई रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगी.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी12:37 PM IST, 05 May 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

ऐमेजॉन इंडिया (Amazon India) से विभिन्न डिस्काउंट्स पर शॉपिंग का मौका एक बार फिर आपके पास आ रहा है. ई कॉमर्स वेबसाइट ऐमेजॉन 11 मई से चार दिनों तक चलने वाली ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) शुरू कर रही है.  यह सेल 12 बजे रात से शुरू हो रही है और 14 मई रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगी. वैसे ऐसी ही सेल फ्लिपकार्ट द्वारा भी शुरू की जा रही है उसके शुरू होने की तारीख है 14 मई.

चार दिनों तक चलने वाली इस सेल में कई ब्लॉकबस्टर डील दी जाएंगे. कहा जा रहा है कि फैशन प्रॉडक्ट्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट्स और घर किचन के सामान को भी अग्रेसिव कीमतों पर सेल में रखा जाएगा. वैसे ऐमेजॉन अपने प्राइम मेंबर्स को इस सेल में खरीददारी करने का मौका 30 मिनट अडवांस में देती है. ऐसे में यदि आप ऐमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) के मेंबर हैं तो इसका लाभ जल्दी ले सकते हैं.  

ऐमेजॉन की साइट पर सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 15 फीसदी का कैशबेक दिया जाएगा. हालांकि यह केवल ऐप के जरिए शॉपिंग करने पर ही होगा. हालांकि सिटीबैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से वेबसाइट पर शॉपिंग से आपको  10 फीसदी का कैशबेक मिलेगा. 

वैसे बता दें कि ऐमेजॉन भारत में अपने परिचालन का तेजी से विस्तार कर रही है. कंपनी की यहां सात नये गोदाम बनाने की योजना है जिससे लगभग 4000 नये लोगों को रोजगार मिलेगा. ऐमेजॉन भारत में स्थानीय कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा कर रही है.

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT