ADVERTISEMENT

Amazon और Flipkart की सेल : आज से शुरू, कई ऑफर्स, कैशबैक और डिस्काउंट्स

ऑनलाइन शॉपिंग के दीवानों के लिए आज से लेकर अगले तीन से चार दिन बाकायदा त्योहार हैं. ऐमेजॉन पर गणतंत्र दिवस सेल 21 जनवरी से शुरू हो चुकी है, जहां ऑनर 7एक्स, ऑनर व्यू 10, ऑनर 8, ऑनर 8प्रो, ऑनर 9आई और ऑनर 6एक्स पर सेल शुरू हो चुकी है.
NDTV Profit हिंदीNDTVKhabar News Desk
NDTV Profit हिंदी07:20 AM IST, 21 Jan 2018NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

ऑनलाइन शॉपिंग के दीवानों के लिए आज से लेकर अगले तीन से चार दिन बाकायदा त्योहार हैं. ऐमेजॉन पर गणतंत्र दिवस सेल 21 जनवरी से शुरू हो चुकी है, जहां ऑनर 7एक्स, ऑनर व्यू 10, ऑनर 8, ऑनर 8प्रो, ऑनर 9आई और ऑनर 6एक्स पर सेल शुरू हो चुकी है. वहीं, फ्लिपकार्ट पर भी 21 जनवरी से 23 जनवरी तक सेल चलेगी. सेल के दौरान कई मॉडलों पर भारी छूट दी जा रही है. स्मर्टफोन्स के साथ ही दोनों ही कंपनियां घर के उपकरण और अन्य काम की चीजों, फैशन प्रॉडक्ट्स के साथ रोजमर्रा के सामान की बिक्री कर रही हैं. कंपनियां 80% तक के डिस्काउंट के साथ कैशबैक भी देंगी.

ऑनलाइन शॉपिंग साइट को लगाया लाखों का चूना, जानिये इसके शातिर तरीकों के बारे में

ऐमेजॉन एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का कैशबैक दे रहा है. ऐमेजॉन पे बैलेंस से खरीदारी करने पर भी 10 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है.  वहीं फिल्पकार्ट सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी कैशबैक दिया जाएगा.

चीन की प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी हुआवेई के ई-ब्रांड ऑनर ने गणतंत्र दिवस पर सेल की घोषणा की है. इसके तहत कंपनी के ई-कॉमर्स भागीदार -ऐमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर ऑनर स्मार्टफोन्स पर कई आर्कषक डील उपलब्ध हैं, जिनमें भारी छूट, नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स प्रमुख हैं. कुछ मॉडलों पर 4 हजार से 16000 तक की छूट दी जा रही है. इनमें से ऐमेजॉन पर ऑनर 7एक्स पर नो कॉस्ट ईएमआई (यानी ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको कोई अतिरिक्त भुगतान नहीं करना होगा) के साथ ही अपना पुराना फोन बदलने पर 1,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा. वहीं, ऑनर व्यू 10 पर नो कॉस्ट ईएमआई के साथ ही चुने हुए फोन्स पर 2,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है.

VIDEO - ऑनलाइन मिल रहा अपराध का सामान, मुख़बिर की ख़बर पर पकड़ा गया गैंग



ऐमेजॉन पर ऑनर 8 पर 16,000 रुपये की छूट दी जा रही है तथा ऑनर 8 प्रो पर 5,000 रुपये की छूट दी जा रही है. इसके अलावा ऑनर 6 एक्स पर 4,000 रुपये की छूट दी जा रही है. फ्लिपकार्ट पर ऑनर 9 आई पर 2,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. ऑनर 8 प्रो पर 5,000 रुपये की छूट दी जा रही है. ऑनर 6 एक्स पर 2,000 रुपये की छूट दी जा रही है.

इनपुट- एजेंसी

NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT