NDTV Khabar

नए साल पर अनिल अंबानी की कंपनियों का शेयरधारकों को तोहफा, शेयरों में शानदार तेज़ी

देश के शीर्ष रईसों में शुमार होने वाले उद्योगपति अनिल अंबानी की अगुवाई वाले अनिल धीरूभाई अंबानी ग्रुप (एडीएजी) की कंपनियों के शेयरों में तेज़ी सोमवार को भी जारी रही.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नए साल पर अनिल अंबानी की कंपनियों का शेयरधारकों को तोहफा, शेयरों में शानदार तेज़ी

अनिल अंबानी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अनिल अंबानी की कंपनियों का शेयरधारकों को तोहफा
  2. एडीएजी की कंपनियों के शेयरों में तेज़ी सोमवार को भी जारी रही
  3. उनमें 32 प्रतिशत तक का उछाल दर्ज किया गया
नई दिल्ली:

देश के शीर्ष रईसों में शुमार होने वाले उद्योगपति अनिल अंबानी की अगुवाई वाले अनिल धीरूभाई अंबानी ग्रुप (एडीएजी) की कंपनियों के शेयरों में तेज़ी सोमवार को भी जारी रही, और उनमें 32 प्रतिशत तक का उछाल दर्ज किया गया, हालांकि रिलायंस कम्युनिकेशन्स (आरकॉम) की तेज़ी सोमवार को थम गई. बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज, यानी बीएसई में रिलायंस नेवल व इंजीनियरिंग का शेयर सोमवार को 32.28 फीसदी चढ़ा, जबकि रिलायंस पॉवर के शेयरों में 20.70 प्रतिशत व रिलायंस होम फाइनेंस के शेयरों में 9.11 फीसदी का उछाल दर्ज हुआ. इनके अलावा रिलायंस कैपिटल के शेयरों में 3.48 प्रतिशत व रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर के शेयरों में 3.45 प्रतिशत की तेज़ी आई. दूसरी ओर, रिलायंस कम्युनिकेशन्स (आरकॉम) के शेयरों में चार सत्रों से लगातार जारी तेज़ी सोमवार को थम गई.

यह भी पढ़ें: आखिर ऐसा क्यों कहा अनिल अंबानी ने कि 'पैसा पीने वाला है टेलिकॉम बिजनेस'....


टिप्पणियां

आरकॉम का शेयर 2.26 फीसदी टूटकर 35.40 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ. गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले रिलायंस कम्‍युनिकेशन्स ने अपना वायरलेस कारोबार बेचने के लिए अनिल अंबानी के बड़े भाई मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो के साथ समझौता किया था. उस वक्त भी आरकॉम के शेयरों में 20 फीसदी का उछाल देखा गया था. 

VIDEO: मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो के ग्राहकों को दिए कुछ और तोहफ़े
दोनों भाइयों की कंपनियों के बीच इस सौदे को अनिल अंबानी के लिए राहत के रूप में देखा जा रहा था, जिसके तहत रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड अब आरकॉम से टॉवर, फाइबर और एमसीएन बिज़नेस का अधिग्रहण करेगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement