ADVERTISEMENT

उद्योग जगत से अरुण जेटली की अपील, मुनाफे का 2 प्रतिशत सामाजिक कार्यों में खर्च करें

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने शनिवार को उद्योगों से अपने मुनाफे की दो प्रतिशत राशि कंपनी से जुड़ी सामाजिक दायित्व (सीएसआर) की गतिविधियों में खर्च करने का आग्रह किया.
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी10:12 PM IST, 15 Jul 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने शनिवार को उद्योगों से अपने मुनाफे की दो प्रतिशत राशि कंपनी से जुड़ी सामाजिक दायित्व (सीएसआर) की गतिविधियों में खर्च करने का आग्रह किया. उन्होंने उद्योग जगत के प्रतिनिधियों से स्कूलों में शौचालय बनाने पर भी ध्यान देने को कहा.

उन्होंने कहा, 'देश में ऐसे भी गांव हैं जिन्होंने बिजली का बल्ब और शौचालय पहली बार देखे हैं. हमने 2018 तक सभी गांवों में बिजली पहुंचाने का लक्ष्य रखा है. मेरी सभी कंपनियों, उद्योगों और व्यावसायियों से अपील है कि वह अपने मुनाफे की दो प्रतिशत राशि सामाजिक कार्यों में खर्च करें और ऐसा कर वह भारत को विकसित देश बनाने में सरकार की मदद करेंगे.'

वीडियो



अरुण जेटली यहां सत्य भारती फांउडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे. यह कार्यक्रम सीएसआर कार्यक्रम के तहत शहर में पिछले दो साल के दौरान 17,000 शौचालय बनाने का काम पूरा होने के अवसर पर किया गया. फाउंडेशन के संरक्षक राकेश भारती मित्तल ने इस मौके पर अमृतसर के ग्रामीण इलाके में 55,000 शौचालय बनाने की भी घोषणा की.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT