ADVERTISEMENT

पीएनबी एनपीए कम करने के लिए 32 कर्जधारकों की संपत्ति की करेगा नीलामी

सार्वजनिक क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने गैर-निष्पादित परिसंपत्ति (एनपीए) में कमी लाने के लिए 1,176 करोड़ रुपये के 32 संकटग्रस्त ऋणधारकों की संपत्ति की नीलामी का निर्णय लिया है.
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी06:21 PM IST, 08 Oct 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

सार्वजनिक क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने गैर-निष्पादित परिसंपत्ति (एनपीए) में कमी लाने के लिए 1,176 करोड़ रुपये के 32 संकटग्रस्त ऋणधारकों की संपत्ति की नीलामी का निर्णय लिया है. बैंक द्वारा जारी सार्वजनिक अधिसूचना के अनुसार, इन एनपीए में हानुंग टॉयज एंड टेक्सटाइल, हार्ब्स इंडिया, यूनाइटेड फूड्स और हरमन टेक्सटाइल को दिये गये ऋण शामिल हैं. हानुंग टॉयज एंड टेक्सटाइल को ऋण देने वाले बैंकों के समूह में पीएनबी की हिस्सेदारी 771.65 करोड़ रुपये है. अधिसूचना के अनुसार, आठ नवंबर को इनकी संपत्तियों की ई-नीलामी की जाएगी. यह नीलामी दिल्ली का क्षेत्रीय कार्यालय करेगा.

यह भी पढ़ें : क्या आप पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के ग्राहक हैं? यह जरूरी खबर है आपके लिए

उल्लेखनीय है कि जून 2017 को समाप्त तिमाही में पीएनबी का सकल एनपीए 5,77,207 करोड़ रुपये तथा शुद्ध एनपीए 3,45,727 करोड़ रुपये था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT