NDTV Khabar

बाहुबली 2 (Bahubali 2) : करोड़ों में बनी, करोड़ों कमा चुकी इस फिल्म का इंश्योरेंस कवर जानते हैं कितना है?

इसका बीमा भी काफी मंहगा हुआ है. बाहुबली 2 को जनराली इंश्योरेंस कंपनी ने 200 करोड़ रुपये का बीमा कवर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाहुबली 2 (Bahubali 2) : करोड़ों में बनी, करोड़ों कमा चुकी इस फिल्म का इंश्योरेंस कवर जानते हैं कितना है?

Bahubali 2 : करोड़ों में बनी, करोड़ों कमा चुकी 'बाहुबली 2' का इंश्योरेंस कवर जानते हैं कितना है? (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. बाहुबली 2 को 00 करोड़ रुपये का बीमा कवर दिया गया है
  2. जनराली इंश्योरेंस कंपनी ने दिया है यह इंश्योरेंस
  3. कंपनी ने फिल्म का बीमा अपने फिल्म पैकेज बीमा उत्पाद के तहत किया है
हैदराबाद/नई दिल्ली:

एस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है. 800 करोड़ रुपये की कमाई के साथ आमिर की 'पीके' और 'दंगल' को पछाड़ने वाली बाहुबली के बारे क्या आप जानते हैं कि इसका बीमा भी काफी मंहगा हुआ है. बाहुबली 2 को जनराली इंश्योरेंस कंपनी ने 200 करोड़ रुपये का बीमा कवर दिया है.

कंपनी ने फिल्म का बीमा अपने फिल्म पैकेज बीमा उत्पाद के तहत किया है. निजी बीमा कंपनी के हवाले से न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक इस पॉलिसी में फिल्म निर्माण के दौरान, उसके पहले और बाद के जोखिमों को बीमा सुरक्षा प्रदान की जाती है.

टिप्पणियां

कंपनी ने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा कि यह पॉलिसी फिल्म को कई ऐसी घटनाओं जैसे कि मौत, किसी कलाकार का बीमार होना, कोई प्राकृतिक आपदा या दुर्घटना जिससे कि फिल्म में देरी होती हो जैसे मामलों में बीमा सुरक्षा प्रदान करती है. इसके अलावा यह शूटिंग के दौरान यदि फिल्म में प्रयोग हुए उपकरणों को नुकसान पहुंचा हो तो इस पर भी बीमा सुरक्षा उपलब्ध कराती है.
 

baahubali 2
(बाहुबली फिल्म को करते हुए प्रभास ने कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की)

बता दें कि बाहुबली-2 को तेलगू समेत हिंदी, मलयालम, तमिल जैसी कई भाषाओं में भी रिलीज किया गया है और इसके सभी संस्करणों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. इस फिल्म को एसएस राजामौली ने निर्देशित किया है. राजामौली ने अपनी सुपर-डुपरहिट फिल्म का तीसरा भाग बनाए जाने की संभावना से इंकार नहीं किया है, हालांकि दूसरे भाग को 'कहानी के अंत' के रूप में ही पेश किया गया था.'बाहुबली' सीरीज़ की दोनों फिल्मों की पटकथा राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी कहानी पर आधारित है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement