Hindi news home page

और BSNL ने मारा 'नहले पर दहला', 'दिल खोल के' की 3 नए प्लानों की घोषणा

ईमेल करें
टिप्पणियां
और BSNL ने मारा 'नहले पर दहला', 'दिल खोल के' की 3 नए प्लानों की घोषणा

दूर संचार कंपनियों में मची आगे निकलने की होड़ का फायदा उपभोक्ताओं को खूब हो रहा है

खास बातें

  1. STV-339 प्लान में अब रोज़ाना 2-जीबी डाटा की जगह 3-जीबी डाटा दिया जाएगा
  2. STV349 प्लान में रोज़ाना 2-जीबी डाटा दिया जाएगा और अनलिमिटेड कॉलिंग
  3. STV395 में अपने घरेलू नेटवर्क पर 3000 मिनट तथा 2-जीबी डाटा रोज़ाना
नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनियों में एकदूसरे को पीछे पछाड़ने की होड़ मची हुई है और इस होड़ का फायदा टेलीफोन उपभोक्ताओं को हो रहा है. टेलीकॉम की दुनिया में उपहारों की बौछार कर नंबर वन बने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को ऑफरों की नई सौगात दी है.

जानकारी के मुताबिक बीएसएनएल ने एकसाथ तीन नए प्लान पेश किए हैं. कंपनी ने अपने पुराने STV-339 प्लान में बदलाव करते हुए अब रोज़ाना 2-जीबी डाटा की जगह 3-जीबी डाटा देने का फैसला किया है. नए प्लानों में बीएसएनएल ने 349 रुपये वाला प्लान 'दिल खोल के बोल' (STV349), 333 रुपये वाला 'ट्रिपल एस' (Triple Ace) (STV333) और 395 रुपये मासिक वाला 'नहले पर दहला' (STV395)प्लान बाज़ार में पेश किए हैं.

दिल खोल के बोल (STV349) प्लान में रोज़ाना 2-जीबी डाटा दिया जाएगा. अपने नेटवर्क पर बेहिसाब लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जाएगी. ट्रिपल एस (STV333)प्लान में 90 दिनों के लिए 3-जीबी डाटा दिया जा रहा है और नहले पर दहला (STV395)प्लान में अपने घरेलू नेटवर्क पर फोन करने के लिए 3000 मिनट दिए जाएंगे. 1800 मिनट दूसरे नेटवर्क के लिए तथा 2-जीबी डाटा रोज़ाना दिया जाएगा. बीएसएनएल का दावा है कि नई योजनाओं से उसके पास बड़े पैमाने पर उपभोक्ता जुड़ रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement