ADVERTISEMENT

बीएसएनएल का यह शानदार ऑफर : इस कीमत पर प्रतिदिन 4जीबी 3जी डाटा की पेशकश

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी बीएसएनएल ने 444 रुपये में प्रतिदिन 4जीबी मोबाइल डाटा की पेशकश की है.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी10:15 AM IST, 16 Jun 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी बीएसएनएल ने 444 रुपये में प्रतिदिन 4जीबी मोबाइल डाटा की पेशकश की है. यह पेशकश 3जी ग्राहकों के लिए की गई है जिसकी वैधता 90 दिन है.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने बीएसएनएल चौका ऑफर की पेशकश की है जो वास्तव में 90 दिन तक असीमित डाटा इस्तेमाल की सुविधा दो. कंपनी का दावा है कि यह देशभर में किसी कंपनी द्वारा प्रतिदिन डाटा सीमा की सबसे बड़ी पेशकश है.

बीएसएनएल ने पिछले दिनों 'वर्ल्ड टेलिकम्युनिकेशन डे' के अवसर पर अपने मौजूदा और नए ग्राहकों को एसटीवी 333 पर 3 दिनों के लिए विशुद्ध असीमित डाटा की पेशकश की थी. बीएसएनएल ने प्रीपेड मोबाइल के मौजूदा व नए ग्राहकों को एसटीवी 333 ‘ट्रिपल एसीई’ में 3 दिनों के लिए विशुद्ध असीमित डाटा दिया था.  कुछ दिनों पहले बीएसएनएल और इन्मारसैट ने आधिकारिक तौर पर एक नया भारतीय जीएसपीएस प्रवेश द्वार खोल दिया है जिससे इन्मारसैट की चौथी पीढ़ी के सैटेलाइट के माध्यम से सरकारी और निजी क्षेत्र के ग्राहकों को सैटेलाइट फोन सेवाएं मुहैया कराई जा सकेगी. 

बता दें कि रिलायंस जियो के अग्रेसिव मोबाइल डाटा ऑफर और टैरिफ प्लान से टक्कर लेने के लिए विभिन्न कंपनियां नए नए ऑफर्स ला रही हैं.


 

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT