Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बीएसएनएल (BSNL) के लुभावने ऑफर्स : पेश किए नए प्रीपेड प्लान, जानें डीटेल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीएसएनएल (BSNL) के लुभावने ऑफर्स : पेश किए नए प्रीपेड प्लान, जानें डीटेल

बीएसएनएल (BSNL) के लुभावने ऑफर्स : पेश किए तीन नए प्रीपेड प्लान (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. BSNL ने रिपब्लिक डे के मौके पर 3 नए प्रीपेड (Prepaid) प्लान पेश किए हैं
  2. एक 26 रुपए की कीमत वाला एसटीवी जबकि अन्य दो टॉकटाइम की सीमा को लेकर
  3. टेलिकॉम कंपनियों से कड़े कॉम्पिटिशन से लोहा ले रही बीएसएनएल
नई दिल्ली:

टेलिकॉम कंपनियों की आपसी प्रतिस्पर्धा में चांदी ग्राहक की होती है. प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों के तमाम ऑफर्स के बीच खुद को बनाए रखने के लिए सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने रिपब्लिक डे (गणतंत्र दिवस) के मौके पर 3 नए प्रीपेड (Prepaid) प्लान पेश किए हैं.

टिप्पणियां

इन प्लान्स में एक है 26 रुपये वाला एक टैरिफ वाउचर जिसमें ग्राहकों को कंपनी के नेटवर्क पर 26 घंटों के लिए मुफ्त लोकल कॉल की सुविधा मिलेगी. बीएसएनएल के चेयरपर्सन और मैनेजिंक डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव के हवाले से न्यूज एजेंसी भाषा ने कहा कि हमने तीन प्लान पेश किए हैं. इसमें एक 26 रुपए की कीमत वाला एसटीवी (STV- Special Tariff Voucher) भी शामिल है जबकि अन्य पेशकशों में टॉकटाइम की सीमा डेढ़ गुनी और दुगनी करने की सुविधा दी गई है.


एसटीवी26,  25 से 31 जनवरी के बीच उपलब्ध होगा जबकि अन्य दो प्लान 31 मार्च तक उपलब्ध रहेंगे. 'कॉम्बो 2601' में कॉल वैल्यू डेढ़ गुना बढ़ जाएगी जबकि 'कॉम्बो 6801' में टॉकटाइम दोगुना हो जाएगा. पिछले हफ्ते एक खास ऐप लॉन्च करने के बाद बीएसएनएल ने प्रीपेड योजना के तहत नए ग्राहकों को 149 रुपए में प्रतिदिन किसी दूसरे नेटवर्क पर 30 मिनट मुफ्त कॉल (स्थानीय और STD) कर सकने की सुविधा दी. पूरे देश में यह ऑफर मंगलवार से मिलना शुरू हो गया. हकों के पास एकमुश्त 439 रुपए का भुगतान कर तीन महीने के लिए इसी तरह की मुफ्त अनलिमिटेड कॉल का विकल्प भी मिलेगा. इसके अलावा उपभोक्ताओं को इस पेशकश के तहत 300 एमबी का मोबाइल डाटा (Mobile data) भी मिलेगा. दूसरे नेटवर्कों पर कॉल की सीमा 30 मिनट प्रतिदिन होगी.



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... भीमा-कोरेगांव मामले की जांच पर महाराष्ट्र में खींचतान जारी, अब शरद पवार की NCP ने लिया यह फैसला

Advertisement