NDTV Khabar

गोवा के समुद्र तट पर नए साल का जश्न शुरू, बड़ी संख्या में सैलानी पहुंचे

शुक्रवार की रात से ही पार्टी के रंग में सराबोर हो गया गोवा, कसीनों आने वाले लोगों की संख्या में पिछले साल की तुलना में 40 प्रतिशित की वृद्धि

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोवा के समुद्र तट पर नए साल का जश्न शुरू, बड़ी संख्या में सैलानी पहुंचे

गोवा में नए साल का जश्न मनाने के लिए बड़ी संख्या में सैलानी पहुंचे हैं.

खास बातें

  1. अधिक पर्यटकों के आने पर गोवा के पर्यटन मंत्री ने जताई प्रसन्नता
  2. नव वर्ष के जश्न पर पर्यटकों की सुरक्षा के व्यापक इंतजाम
  3. 24 दिसंबर से लोगों की संख्या में करीब 40 प्रतिशत की वृद्धि
पणजी:

गोवा का 105 किलोमीटर लंबे तटीय इलाका शुक्रवार की रात से पार्टी के रंग में सराबोर हो गया है. नव वर्ष को मनाने के लिए इस साल अधिक पर्यटक यहां पहुंचे हैं. समुद्र के तट पहले ही पर्यटकों से अटे पड़े हैं.

कसीनों के अधिकारियों ने बताया कि कसीनों आने वाले लोगों की संख्या में पिछले साल की तुलना में 40 प्रतिशित की बढ़ोत्तरी हुई है. हालांकि नया साल आने में अभी एक दिन का वक्त है लेकिन सैलानी अभी से समुद्र के तटों पर पार्टी करने में मशगूल हो गए हैं. इन सैलानियों में अधिकतर भारतीय हैं.

पर्यटन मंत्री मनोहर अजगोंवकर ने गोवा आने वाले सैलानियों की संख्या को ‘‘शानदार’ करार दिया. उन्होंने कहा, ‘‘ हम पर्यटकों के आने से खुश हैं और सैलानी नव वर्ष का जश्न सुरक्षित तरीके से और आनंद से मना सकें इसके लिए सभी प्रबंध किए गए हैं.’’ खासतौर पर अपतटीय कसीनों को कल खत्म हुए इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक (ईडीएम) से फायदा हुआ है.


टिप्पणियां

VIDEO : नए साल के जश्न का विरोध

कसीनो प्राइड समूह के निदेशक श्रीनिवास नायक ने कहा, ‘‘ 24 दिसंबर से लोगों की संख्या में करीब 40 प्रतिशत की वृद्धि हुई है. इसकी वजह ईडीएम उत्सव है जिसने भीड़ को आकर्षित किया.’’ उन्होंने कहा कि पिछले साल नोटबंदी ने नव वर्ष के जश्न में खलल डाल दिया था, लेकिन इस बार नोटबंदी का कोई असर नहीं है.’’
(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement