चंदा कोचर के देवर से लगातार दूसरे दिन भी पूछताछ, समय से पहले ही पहुंच गए CBI दफ्तर 

राजीव कोचर को पूछताछ के लिए आज 11 बजे बुलाया गया था, लेकिन वह समय से 45 मिनट पहले ही पहुंच गए.

चंदा कोचर के देवर से लगातार दूसरे दिन भी पूछताछ, समय से पहले ही पहुंच गए CBI दफ्तर 

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

सीबीआई ने 2012 में  आईसीआईसीआई बैंक द्वारा वीडियोकॉन समूह को दिए गए 3,250 करोड़ रुपये के लोन मामले में शुक्रवार को बैंक की प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी चंदा कोचर के देवर राजीव कोचर से लगातार दूसरे दिन पूछताछ की. अधिकारियों ने बताया कि राजीव कोचर से लोन, वीडियोकॉन समूह के प्रवर्तक वेणुगोपाल धूत और वीडियोकॉन से उनके ताल्लुकात के संबंध में पूछताछ की गई. राजीव कोचर को पूछताछ के लिए आज 11 बजे बुलाया गया था, लेकिन वह समय से 45 मिनट पहले ही पहुंच गए. कोचर से करीब नौ घंटे तक पूछताछ हुई.

यह भी पढ़ें : वीडियोकॉन लोन मामला : मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिए गए चंदा कोचर के देवर, CBI कर रही पूछताछ

उन्होंने बताया कि राजीव को गुरुवार को मुंबई हवाई अड्डे से हिरासत में लिया गया था. वह किसी दक्षिण पूर्व एशियाई देश के लिए रवाना होने वाले थे. इससे पहले सीबीआई ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था. राजीव से कल भी पूछताछ की गई थी. अधिकारियों के मुताबिक एजेंसी ने ऋण मामले में वीडियोकॉन समूह के प्रवर्तक वेणुगोपाल धूत, दीपक कोचर और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रारंभिक जांच दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें : यह भी पढ़ें : चंदा कोचर के पति के खिलाफ सीबीआई ने प्राथमिकी दर्ज की...

सीबीआई आरोपों के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के लिए शुरुआती जांच कर रही है. अगर एजेंसी को प्रथम दृष्टया लगता है कि आरोपों में किसी तरह का दम है तो वह मामला दर्ज कर सकती है.

(इनपुट : भाषा)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com