NDTV Khabar

डिश टीवी लेकर आया 'एचडी फॉर ऑल', कीमत 169 रुपये से शुरू

डीटीएच ब्रांड डिश टीवी ने 'एचडी फॉर ऑल' की पेशकश की है. डिश टीवी ने इस पहल के माध्यम से सभी ग्राहकों को एचडी चैनल मुहैया कराने की शुरुआत की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डिश टीवी लेकर आया 'एचडी फॉर ऑल', कीमत 169 रुपये से शुरू

डिश टीवी लेकर आया 'एचडी फॉर ऑल

खास बातें

  1. डिश टीवी लेकर आया 'एचडी फॉर ऑल'
  2. कीमत 169 रुपये से शुरू
  3. इस कदम से एसडी दर्शक खुद ब खुद एचडी में अपग्रेड हो जाएंगे
नई दिल्ली:

डीटीएच ब्रांड डिश टीवी ने 'एचडी फॉर ऑल' की पेशकश की है. डिश टीवी ने इस पहल के माध्यम से सभी ग्राहकों को एचडी चैनल मुहैया कराने की शुरुआत की है. कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में यह जानकारी दी. बयान में कहा गया कि अन्य डीटीएच सेवा प्रदाताओं द्वारा एचडी चैनल उपलब्ध कराने के लिए फीस ली जाती है, लेकिन डिश टीवी अब अपने सभी ग्राहकों को मशहूर एचडी चैनलों तक पहुंच प्रदान करेगा. इस कदम से एसडी दर्शक खुद ब खुद एचडी में अपग्रेड हो जाएंगे. 
बयान में कहा गया कि डिश टीवी ने अपने नए टीवी कैम्पेन 'हर डिश एचडी' की पेशकश की है। इस नए टेलीविजन विज्ञापन में शाहरुख खान नजर आएंगे. इसमें वह एचडी चैनलों को पेश करने के डिश टीवी के प्रस्ताव के बारे में बतायेंगे. इसके सभी मशहूर पैक्स की कीमत सिर्फ 169 रुपये (कर अतिरिक्त) से शुरू हो रही है.

यह भी पढ़ें:  वीडियोकॉन डी2एच का होगा डिश टीवी में विलय, नई कंपनी बनेगी


टिप्पणियां

डिश टीवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (समूह) अनिल दुआ ने कहा, "डिश टीवी ने अपने महत्वपूर्ण दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन उपलब्ध कराने के लिए कभी भी कोई कसर नहीं छोड़ी है. 'एचडी फॉर ऑल' की हमारी नई पहल को एक ज्ञानवर्धक एवं मनोरंजक ऐड कैम्पेन 'हर डिश एचडी' के साथ पेश किया जा रहा है. इसी के साथ, हम एचडी को सभी तक पहुंचाकर स्टैंडर्ड एवं हाइ-डेफिनिशन के बीच के अंतर को भी पूरा कर रहे हैं."

VIDEO:  जीएसटी घटने से कबाड़ के कारोबार में राहत
डिश टीवी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (विपणन) सुखप्रीत सिंह ने कहा, "एचडी का क्षेत्र तेजी से विकसित हो रहा है और यहां पर विकास के जबरदस्त अवसर देखे जा रहे हैं. एचडी पर हमारे फोकस के साथ हमारा नया टीवी विज्ञापन लोगों को बिना अतिरिक्त शुल्क दिए एचडी अनुभव प्राप्त करने के लिये प्रोत्साहित करता है. एचडी फॉर ऑल पहल के जरिये पहले एचडी के कई ट्रायल्स किए जाएंगे और उसके बाद अपग्रेड किया जाएगा. इस कैम्पेन में शाहरुख खान की उपस्थिति से दर्शकों का भरोसा बढ़ गया है. शाहरुख हमारी टैगलाइन 'हर डिश एचडी' को प्रभावी तरीके से बता रहे हैं."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement