NDTV Khabar

फेसबुक (Facebook) ने किया यह 'बैंगनी' बदलाव, आपने देखा क्या?

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने अपने यूजर्स को एक नए ईमोजी का तोहफा दिया है. फेसबुक ने एक नया ईमोजी पेश किया है जोकि इसी लाइक बटन पर माउस ओवर के बीच दिखेगा. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फेसबुक (Facebook) ने किया यह 'बैंगनी' बदलाव, आपने देखा क्या?

फेसबुक (Facebook) ने किया यह 'बैंगनी' बदलाव, आपने देखा क्या?

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने अपने यूजर्स को एक नए ईमोजी का तोहफा दिया है. जब आप किसी पोस्ट को लाइक करते हैं तब इसके माउस ओवर (लाइक बटन पर कंप्यूटर का माउस ले जाने पर) आपको लव, वॉओ, हाहा, उदासी, गुस्से से भरे किसी एक विकल्प को चुनने के लिए कहा जाता है. लेकिन अब फेसबुक ने एक नया ईमोजी पेश किया है जोकि इसी लाइक बटन पर माउस ओवर के बीच दिखेगा. 

यह बटन है ग्रेटफुल का. फेसबुक लाइक के विकल्पों में अब आपको एक बैंगनी रंग का फूल जोकि आपके ग्रेटफुल यानी सधन्यवाद का विकल्प भी मिल रहा है. फेसबुक अपने यूजर्स के लिए नित नए प्रयोग करता रहता है. ऐसा लगता है कि यह उसके इन्हीं प्रयोगों में से एक है लेकिन बता दें कि यह बैंगनी फूल पिछले साल मई के महीने में भी पेश किया गया था. तब कहा गया था कि यह मदर्स डे के उपलक्ष्य में पेश किया गया है. यानी, तब यह केवल टेंपरेरी पेश किया गया था.
 

facebook emoji

अब पेश किया गया यह विकल्प स्थायी है या फिर अस्थायी, फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता क्योंकि हाल फिलहाल फेसबुक की ओर से इस पर कुछ नहीं कहा गया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement