ADVERTISEMENT

फ्लिपकार्ट की 'Apple Days Sale' शुरू, मिल रही भारी छूट, मगर सिर्फ 26 अप्रैल तक

ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) एक और जबरदस्त सेल लेकर आई है. यह है 'ऐपल डेज सेल (Apple Days Sale). यह सेल आज यानी 24 अप्रैल से शुरू हो रही है और 26 अप्रैल तक चलेगी. इसके तहत ऐपल के सेलेक्टेड प्रॉडक्ट्स पर भारी छूट दी जा रही है. हमने वेबसाइट पर जाकर पाया कि फ्लिपकार्ट 22 आइटम्स पर छूट लेकर आया है.
NDTV Profit हिंदीNDTVKhabar News Desk
NDTV Profit हिंदी05:28 PM IST, 24 Apr 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) एक और जबरदस्त सेल लेकर आई है. यह है 'ऐपल डेज सेल' . यह सेल आज यानी 24 अप्रैल से शुरू हो रही है और 26 अप्रैल तक चलेगी. इसके तहत Apple के सेलेक्टेड प्रॉडक्ट्स पर भारी छूट दी जा रही है. हमने वेबसाइट पर जाकर पाया कि फ्लिपकार्ट 22 आइटम्स पर छूट लेकर आया है. 

इसमें सबसे बेहतरीन ऑफर आईफोन 7 (iPhone 7) पर दिया जा रहा है जिसके स्टिकर प्राइस में फ्लैट 20,001 रुपये की छूट दी जा रही है. वहीं कुछ और अच्छे ऑफर्स की बात करें तो आईफोन 7 (iPhone 7) के 256जीबी जेट ब्लैक वेरिएंट की कीमत 59,999 रुपये है. वहीं, पुराने स्मार्टफोन को बदलने पर 11 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट भी दी जा रही है. हालांकि बता दें कि पुराना स्मार्टफोन यूं ही नहीं ले लिया जाएगा, वेरिफिकेशन टीम आपके घर पर आकर आपके फोन की जांच परख करेगी और डिस्प्ले आदि सही होने पर ही एक्सचेंज मान्य होगा. 

अन्य ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक आईफोन 6 (iPhone 6) 16 जीबी वेरिएंट को 25,990 रुपये में खरीद सकते हैं. इस फोन के मूल्य में 11000 रुपये की छूट दी जा रही है.  आईफोन  6एस (iPhone 6s) के मॉडल पर फ्लैट 8000 रुपये की छूट है और इसे 39,999 रुपये में खरीदा जा सकते हैं. 

NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT