NDTV Khabar

फ्लिपकार्ट, एसुस भारतीय ग्राहकों को अनुरूप उतारेंगे उत्पाद

ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट और ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी एसुस ने मंगलवार को दीर्घकालिक भागीदारी की घोषणा की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्लिपकार्ट, एसुस भारतीय ग्राहकों को अनुरूप उतारेंगे उत्पाद

फ्लिपकार्ट.

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट और ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी एसुस ने मंगलवार को दीर्घकालिक भागीदारी की घोषणा की, जिसके तहत फ्लिपकार्ट, एसुस की प्रमुख भागीदार और कंपनी के स्मार्टफोन्स की बिक्रेता होगी, जिसे भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया जाएगा. विपणन के मोर्चे पर दोनों कंपनियां एक-दूसरे का व्यापक समर्थन करेंगी और 'एसुस जेनफोन' के लिए विपणन गतिविधियां चलाएंगी. 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस भागीदारी के तहत 23 अप्रैल को 'जेनफोन मैक्स प्रो' लांच किया जाएगा. फ्लिपकार्ट के मुख्य वित्तीय अधिकारी कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा, "एसुस को हम भारत को ध्यान में रखकर स्मार्टफोन बनाने के लिए अपने डेटा आधारित अनुसंधान और तकनीकी कौशल मुहैया कराएंगे."

टिप्पणियां
एसुस ने भी अपने डिजिटल सीएसआर (कॉर्पोरेट सामाजिक भागीदारी) के तहत जरूरतमंदों को डिजिटल साक्षरता मुहैया कराने की घोषणा की है. 

एसुस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेरी शेन ने कहा, "हम भारत की विशेष बाजार की जरूरतों को पूरा करनेवाले उत्पादों और सेवाओं के निर्माण में काफी अवसर देखते हैं. फ्लिपकार्ट के साथ भागीदारी से हमारा लक्ष्य भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों के बारे में अधिक जानकारी हासिल करना है, जो हमें भारतीय बाजार के लिए और भी उपयुक्त उत्पादों का विकास करने में मदद कर सकता है."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement