NDTV Khabar

14 मई से शुरू हो रही फ्लिपकार्ट 'बिग 10' सेल पर सीईओ कल्याण कृष्णामूर्ति ने यह कहा

फ्लिपकार्ट 'बिग 10' सेल के नाम से 14 से 18 मई के बीच सेल पेश कर रही है जिसमें ढेरों प्रॉडक्ट्स पर छूट जैसे ऑफर्स का लाभ दिया जाएगा.  फ्लिपकार्ट ने बताया कि उसकी 'बिग 10' सेल उसकी 'द बिग बिलियन डेज' से अलग है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
14 मई से शुरू हो रही फ्लिपकार्ट  'बिग 10' सेल पर सीईओ कल्याण कृष्णामूर्ति ने यह कहा

14 मई से शुरू हो रही फ्लिपकार्ट 'बिग 10' सेल (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. 'बिग 10' सेल के नाम से 14 से 18 मई के बीच फ्लिपकार्ट ला रही छूट और ऑफर्स
  2. कंपनी ने इसकी पेशकश अपने 10 साल पूरे होने पर की है
  3. 'द बिग बिलियन डेज' से अलग होगी यह सेल
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
फ्लिपकार्ट (Flipkart)  'बिग 10' सेल के नाम से 14 से 18 मई के बीच सेल पेश कर रही है जिसमें ढेरों प्रॉडक्ट्स पर छूट जैसे ऑफर्स का लाभ दिया जाएगा.  फ्लिपकार्ट ने बताया कि उसकी 'बिग 10' सेल उसकी 'द बिग बिलियन डेज' से अलग है. कंपनी ने इसकी पेशकश अपने 10 साल पूरे होने पर की है. कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कल्याण कृष्णामूर्ति ने एक बयान में कहा कि 'बिग 10' सेल 'बिग बिलियन डेज' सेल के बाद हमारी सबसे बड़ी सेल है. ग्राहक इस अवधि में भी पहले जैसी सुविधाएं पा सकते हैं.

जहां फ्लिपकार्ट इन पांच दिनों तक फैशन प्रॉडक्ट्स, टीवी, अपलायेंसेस, घर का सामान जैसे कि फर्नीचर, पर डिस्काउंट और ऑफर्स देगी, वहीं 15 से 18 मई के बीच मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज पर डिस्काउंट और ऑफर्स पर दिए जाएंगे. फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर लिखा है कि यह केवल सेल नहीं है बल्कि इस बार यह सेल से हटकर कुछ 'बड़ा' इवेंट है. फ्लिपकार्ट की ओर से इस सेल के बाबत एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है :
 
बता दें कि ई कॉमर्स वेबसाइट ऐमेजॉन 11 मई से चार दिनों तक चलने वाली ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) शुरू कर रही है. यह सेल 12 बजे रात से शुरू हो रही है और 14 मई रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement