NDTV Khabar

ऑनलाइन शापिंग के दीवानों के लिए Flipkart फिर लगाएगा सेल, ये हैं तारीखें, जानें सारी जरूरी बातें

Flipkart ने अपनी इस सेल को लेकर टैग लाइन दी है- अब मंहगाई नहीं बचेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑनलाइन शापिंग के दीवानों के लिए Flipkart फिर लगाएगा सेल, ये हैं तारीखें, जानें सारी जरूरी बातें

ऑनलाइन शापिंग के दीवानों के लिए Flipkart फिर लगाएगा सेल

खास बातें

  1. द बिग बिलियन डेज (The Big Billion Days) नाम से फिल्पकार्ट सेल
  2. सेल 20 से लेकर 24 सितंबर के बीच लगेगी
  3. मोबाइल, लैपटॉप, कैमरे और टीवी को लेकर अग्रेसिव डील्स
नई दिल्ली: ऑनलाइन शापिंग के दीवानों के लिए फिल्पकार्ट एक बार फिर सेल लगाने जा रहा है. द बिग बिलियन डेज (The Big Billion Days) नाम से शुरू की जा रही यह सेल 20 से लेकर 24 सितंबर के बीच लगेगी. बीबीडी 2017 के नाम से शुरू की जा रही इस सेल को लेकर कंपनी का कहना है कि वह इस बार मोबाइल, लैपटॉप, कैमरे और टीवी की बिक्री के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आ रही है.

पढ़ें- स्नैपडील के कर्मचारियों पर लटकी छंटनी की तलवार

20 तारीख से शुरू होने वाली इस सेल में घर के बाकी सामानों, फैशनेबल कपड़ों, फर्नीचर और ऐक्सेसरीज को भी सेल में शामिल किया जाएगा. वहीं एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों को शॉपिंग के वक्त इनके इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी डिस्काउंट भी दिया जाएगा. कंपनी ने कहा है कि कुछ खास एक्सक्लूसिव प्रॉडक्ट्स पर बिड ऐंड विन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. 

बजाज फिनसर्व एंड क्रेडिट कार्ड के उपयोग पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन मिलेगा. फोनपे के जरिए खरीददारी पर 10 फीसदी कैसबैक मिलेगा. यह सुविधा केवल उन्हीं ग्राहकों को मिलेगी जो सामान की कीमत फोनपे के जरिए चुकाएंगे.

टिप्पणियां
VIDEO: जीएसटी से महंगी होगी ऑनलाइन शॉपिंग


कंपनी ने अपनी इस सेल को लेकर टैग लाइन दी है- अब मंहगाई नहीं बचेगी. कंपनी ने अपनी सेल को दो भागों में बांटा है. 20 से 24 सितंबर तक फैशन, टीवी और अप्लायेंसेस और होम व फर्नीचर का सामान सेल में मिलेगा. 21 से 24 सितंबर के बीच मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स और ऐक्सेसरीज की सेल लगेगी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement