NDTV Khabar

फ्लिपकार्ट की समर सेल शुरू, 31 मई तक चलेगी, लें ऑफर्स और कैशबैक का फुल फायदा

तीन दिन तक चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन और लैपटॉप जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामान से लेकर फैशन और लाइफस्टाइल पर भी सेल की लंबी फेहरिस्त है. 

87 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्लिपकार्ट की समर सेल शुरू, 31 मई तक चलेगी, लें ऑफर्स और कैशबैक का फुल फायदा

फिल्पकार्ट की समर सेल 29 मई से शुरू हुई 31 मई तक चलेगी- प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. 29 मई से शुरू समर सेल तमाम डिस्काउंट्स, ऑफर्स और कैशबैक दे रही
  2. स्मार्टफोन लैपटॉप जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामान से लेकर फैशन-लाइफस्टाइल पर छूट
  3. ऑफर्स से जुड़ी तमाम बातों के लिए आर्टिकल पूरा पढ़ें
नई दिल्ली: ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) बिग 10 सेल के  चंद दिनों बाद ही एक और सेल लेकर आ गई है. 29 मई यानी आज से शुरू इसकी यह समर सेल तमाम डिस्काउंट्स, ऑफर्स और कैशबैक के ऑफर दे रही है. तीन दिन तक चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन और लैपटॉप जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामान से लेकर फैशन और लाइफस्टाइल पर भी सेल की लंबी फेहरिस्त है. 

कंपनी कपड़ों, जूतों आदि लाइफस्टाइल संबंधी प्रॉडक्ट्स पर 80 फीसदी तक की छूट दे रही है जबकि इलेक्ट्रॉनिस्क्स पर फ्लैट रेट छूट दे रही है. उदाहरण के लिए आईफोन एसई 16 जीबी पर सीधे 6 हजार रुपये की छूट दी जा रही है वहीं गूगल पिक्सल पर फ्लैट 13 हजार रुपये का ऑफ है और इस पर 6 हजार रुपये का अलग से ऑफ है यदि आप एक्सचेंज ऑफर्स का लाभ भी लेना चाहते हैं तो. वहीं मैट्रेस और घर के बाकी फर्नीचर जैसे सामान को भी कंपनी सेल में बेच रही है.
 
flipkart

वेबसाइट के होमपेज पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इसके अलावा प्रॉडक्ट्स पर ईएमआई की भी सुविधा है. सिटीबैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड के साथ शॉपिंग करने पर 10 फीसदी का कैशबैक भी है. फोनपे से ट्रांजैक्शन करने वाले ग्राहकों को 25 प्रतिशत का कैशबैक भी दिया जाएगा. स्प्लिट एसी पर 17 हजार रुपये तक का ऑफ दिया जा रहा है जबकि नो कॉस्ट ईएमआई के साथ टीवी की खऱीद पर 12999 के ऑफर की बात साइट पर कही गई है. मिक्सी जैसे होम अपलायंस पर भी छूट है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement