NDTV Khabar

फोर्ड इंडिया इन कारों पर दे रही 30,000 रुपये तक छूट; जानें किस पर कितनी छूट..

कार बनाने वाली प्रमुख कंपनी फोर्ड इंडिया ने माल एवं सेवाकर (जीएसटी) को लागू किए जाने से होने वाले लाभ का हस्तांतरण ग्राहकों तक करने के लिए अपनी एसयूवी इकोस्पोर्ट, सेडान एस्पायर और हैचबैक फिगो पर 30,000 रुपये तक छूट की पेशकश की है. जीएसटी को एक जुलाई से लागू किया जाना है.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फोर्ड इंडिया इन कारों पर दे रही 30,000 रुपये तक छूट; जानें किस पर कितनी छूट..

फोर्ड इंडिया कई कारों पर दे रही 30,000 रुपये तक छूट- प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. एसयूवी इकोस्पोर्ट, सेडान एस्पायर और हैचबैक फिगो पर 30,000 रुपये तक छूट
  2. जीएसटी लागू किए जाने से होने वाले लाभ का हस्तांतरण लोगों तक करने की मंशा
  3. पिछले हफ्ते ऑडी ने भी अपनी कीमतों में 10 लाख रुपये तक की कटौती की थी
नई दिल्ली: फोर्ड की कार लेने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एकदम मुफीद समय है. कार बनाने वाली प्रमुख कंपनी फोर्ड इंडिया ने माल एवं सेवाकर (जीएसटी) को लागू किए जाने से होने वाले लाभ का हस्तांतरण ग्राहकों तक करने के लिए अपनी एसयूवी इकोस्पोर्ट, सेडान एस्पायर और हैचबैक फिगो पर 30,000 रुपये तक छूट की पेशकश की है. जीएसटी को एक जुलाई से लागू किया जाना है.

कंपनी इकोस्पोर्ट पर 20,000 से 30,000 रुपये तक छूट दे रही है. अब दिल्ली के शोरूम में इसकी कीमत 7.18 लाख रुपये से 10.76 लाख रुपये के बीच है. इसी तरह फिगो और एस्पायर पर कंपनी ने उनके वैरिएंट के हिसाब से 10,000 से 25,000 रुपये तक छूट की पेशकश की है.

इस प्रकार दिल्ली के शोरूम में फिगो की कीमत 4.75 लाख से 7.73 लाख रुपये के बीच और एस्पायर की कीमत 5.44 लाख से 8.28 लाख रुपये के बीच है. फोर्ड इंडिया के बिक्री उपाध्यक्ष विनय रैना ने कहा कि जीएसटी के वास्तविक तौर पर लागू होने से पहले अपने ग्राहकों को अनुमानित लाभ हस्तांतरण करने पर हमें खुशी हो रही है.

पिछले हफ्ते जर्मनी की लग्जरी कंपनी ऑडी ने भी अपनी कीमतों में 10 लाख रुपये तक की कटौती की थी. इसके अलावा बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज बेंज ने भी अपनी कीमतों में कटौती की घोषणा की है.

(न्यूज एजेंसी भाषा की रिपोर्ट पर अाधारित)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement