NDTV Khabar

जियोनी का नया स्मार्टफोन 10 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें- क्या है खासियत

'ए1 लाइट' में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा होगा. इसमें 5.3 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले, ड्यूअल सिम और 4जी कनेक्टिविटी होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जियोनी का नया स्मार्टफोन 10 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें- क्या है खासियत

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

चीन की स्मार्टफोन निर्माताजियोनी अपने मध्यम श्रेणी के स्मार्टफोन 'ए1 लाइट' को अगले हफ्ते भारतीय बाजार में उतारेगी. उद्योग सूत्रों ने बताया कि 'ए1 लाइट' जियोनी के 'ए' सीरीज स्मार्टफोन का अगला संस्करण है, जिसकी बिक्री 10 अगस्त से शुरू होगी. 'ए1 लाइट' में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा होगा. इसमें 5.3 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले, ड्यूअल सिम और 4जी कनेक्टिविटी होगी. इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी लगी है तथा यह एंड्रायड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है.

यह भी पढ़ें : Gionee S10 जल्द होगा भारत में लॉन्च
  

यह स्मार्टफोन इस साल जून में नेपाल में 26,999 नेपाली रुपये में लांच किया गया था. हालांकि भारतीय बाजार में इसकी क्या कीमत होगी, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है. जियोनी ने हाल ही में 'ए' सीरीज के स्मार्टफोन के तहत 'ए1' और 'ए1 प्लस' बाजार में उतारे थे, जिनकी कीमत क्रमश: 19,999 रुपये और 26,999 रुपये है.

Video : 10.5 इंच का नया एप्पल iPad Pro


टिप्पणियां

'ए1 प्लस' में पिछला कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूअल (13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल) है तथा अगला कैमरा 20 मेगापिक्सल का है.

इनपुट : आईएनएस



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement