ADVERTISEMENT

गो एयर अक्‍टूबर से शुरू करेगी अंतरराष्‍ट्रीय उड़ानें, इंडिगो की तरह विनिवेश की संभावना से किया इनकार

किफायती विमानन सेवाएं देने वाली निजी कंपनी गो एयर इस साल अक्टूबर से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की शुरुआत करेगी. कंपनी के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने सोमवार को इसकी जानकारी दी.
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी10:01 PM IST, 07 Aug 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

किफायती विमानन सेवाएं देने वाली निजी कंपनी गो एयर इस साल अक्टूबर से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की शुरुआत करेगी. कंपनी के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा, ‘‘हमारी योजना इस साल अक्टूबर से अंतरराष्ट्रीय परिचालन शुरू करने की है.’’ उन्होंने कहा कि शुरुआत में एशिया के लिए ही उड़ानें शुरू की जाएंगी और इसके लिए क्षेत्र की जगहों की समीक्षा की जा रही है. कंपनी ने अपने वर्तमान बेड़े को और मजबूत करने के लिए 143 एयरबस नियो ए320 का ऑर्डर दिया था. इनमें से उसे अभी महज पांच विमान ही मिल पाये हैं.

यह भी पढ़ें: हवाई अड्डा शुल्क में कटौती से घरेलू विमान यात्रियों को मिलेगी राहत

वाडिया ने इस बाबत कहा, ‘‘इंजन संबंधी दिक्कतों के कारण आपूर्ति में देरी हो रही है.’’ प्रतिस्पर्धी कंपनी इंडिगो की तरह विनिवेश करने की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘हमें इसमें दिलचस्पी नहीं है.’’ उन्होंने प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) की किसी योजना से भी इनकार किया.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT