NDTV Khabar

गोएयर (GoAir) का क्रिसमस डिस्काउंट : महज 999 रुपए में उड़ान भरिए; अन्य एयरलाइन्स भी लाईं ऑफर्स

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोएयर (GoAir) का क्रिसमस डिस्काउंट : महज 999 रुपए में उड़ान भरिए; अन्य एयरलाइन्स भी लाईं ऑफर्स

गोएयर (GoAir) का क्रिसमस डिस्काउंट : महज 999 रुपए में उड़ान भरिए..

खास बातें

  1. गोएयर लाई क्रिसमस ऑफर, 999 रुपए से टिकट शुरू
  2. ऑफर का लाभ 31 दिसंबर तक बुकिंग पर उठाइए
  3. स्पाइसजेट और एयरएशिया भी लाए ऑफर
नई दिल्ली:

एयरलाइन्स कंपनियों की आपसी प्रतियोगिता में हवाई यात्रियों की चांदी है. ज्यादातर विमानन कंपनियां कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए क्रिसमस-दीवाली जैसे मौसम में भी डिस्काउंट ऑफर लाती हैं. हालिया ऑफर गोएयर का है. गोएयर क्रिसमस कैंपेन (Christmas campaign) के तहत डिस्काउंट ऑफर लाई है जिसके अंतर्गत यात्री 999 रुपए के किराए (सभी कर समेत) से लेकर टिकट बुक करवा सकते हैं.

ये यात्राएं 9 जनवरी से लेकर 15 अप्रैल के बीच की जा सकती है. इच्छुक जन 21 तारीख से शुरू हो चुके इस ऑफर का लाभ 31 दिसंबर तक उठा सकते हैं. आप ये बुकिंग कंपनी की वेबसाइट, कॉल सेंटर और एजेंट्स के जरिए करवा सकते हैं.

स्पाइसजेट का इंटरनेशनल फ्लाइट के लिए विशेष ऑफर...
किफायती दरों पर उड़ान सेवा देने वाली कंपनी स्पाइसजेट ने भी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिये किराये में भारी छूट की घोषणा की है. स्पाइसजेट के तहत सीमित अवधि के लिये अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिये किराया 3,111 रुपये से शुरू होगा जिसमें सभी प्रकार के कर और शुल्क शामिल होंगे. स्पाइसजेट ने  कहा कि सोमवार से शुरू तीन दिवसीय ‘फेस्टिव सीजन सेल’ 31 दिसंबर की मध्यरात्रि को समाप्त होगा. इस योजना के तहत यात्रा अवधि 15 जनवरी 2017 से 28 अक्टूबर 2017 के बीच के लिये है.  एयरलाइन के अनुसार छूट भारत से अंतरराष्ट्रीय उड़ान और भारत के लिये होगी. इसमें एक तरफ का किराया 3,111 रुपये से शुरू होगा.

एयर एशिया का 'न्यू ईयर सेल' ऑफर....
एयर एशिया ने न्यू ईयर ऑफर पेश किया है और इस ऑफर के तहत एयर एशिया 917 रुपए (सभी कर सहित) में हवाई यात्रा का टिकट दे रही है. यह फरवरी 1 जनवरी 2017 तक के लिए खुला है. ये 1 मार्च 2017 से लेकर 31 अक्टूबर 2017 तक की यात्राओं पर लागू होगा.


टिप्पणियां

इसी बीच आपको बताते चलें कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने पिछले दिनों एक मोबाइल ऐप शुरू किया है जिससे विमान यात्री विभिन्न सेवाओं के बाबत अपनी शिकायतें दर्ज करा सकते हैं. नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने 'एयरसेवा' नाम के मोबाइल ऐप की शुरुआत की है ताकि लोगों को सुविधाजनक और परेशानियों से रहित हवाई यात्रा का अनुभव प्राप्त हो सके.
 

GoAir, Air fare, discount, air asia, spicejet

एक संवादात्मक वेब पोर्टल के साथ-साथ एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्मों के लिए बने मोबाइल ऐप के जरिए इसका संचालन होगा.

(न्यूज एजेंसियों से भी इनपुट)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement