NDTV Khabar

जियोफोन के ग्राहकों के लिए खास खबर : नई शर्त तय की गई, रिफंड को लेकर कहा यह

एक साल में कुल मिलाकर 1500 रुपये का रिचार्ज करवाने पर पहले साल में ही जियाफोन लौटाकर 500 रुपये का रिफंड हासिल कर सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जियोफोन के ग्राहकों के लिए खास खबर : नई शर्त तय की गई, रिफंड को लेकर कहा यह

जियोफोन के ग्राहकों के लिए खास खबर : नई शर्त तय की गई, रिफंड को लेकर कहा यह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जियोफोन के ग्राहक अब इस फीचर फोन को पहले ही साल में लौटाकर आंशिक रिफंड हासिल कर सकेंगे. रिलायंस जियो ने जियोफोन के रिफंड के लिए नयी शर्त तय की हैं.

जियो फोन (Jio Phone) का रिव्यू

जियो के एक चैनल पार्टनर ने यह जानकारी दी और बताया कि अगर कोई ग्राहक विभिन्न प्लान के तहत एक साल में कुल मिलाकर 1500 रुपये का रिचार्ज करवा लेता है तो वह पहले साल में ही जियाफोन लौटाकर 500 रुपये का रिफंड हासिल कर सकता है.

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि दूसरे साल में फोन लौटाने पर ग्राहक को 1000 रुपये व तीसरे साल में पूरे 1500 रुपये वापस कर दिए जाएंगे. बता दें कि कंपनी ​यह 4जी फीचर फोन 1500 रुपये की जमानती राशि पर बेच रही है.


VIDEO: जियोफोन से जुड़ी हर जानकारी

कंपनी का कहना है कि तीन साल बाद जियोफोन लौटाने पर उक्त राशि​ रिफंड कर दी जाएगी. कंपनी ने नयी शर्त व बदलाव के बारे में भेजे गए सवालों का कोई जवाब नहीं दिया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement