ADVERTISEMENT

खेमका के खिलाफ दूसरी चार्जशीट, बीजों की बिक्री का लक्ष्य पाने में नाकाम

आईएएस अफसर अशोक खेमका पर आरोप है कि जब वह बीज विकास निगम के एमडी थे तब बीजों की बिक्री का जो लक्ष्य तय किया गया था उसे पाने में नाकाम रहे।
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी12:05 PM IST, 17 Oct 2013NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने आईएएस अफसर अशोक खेमका के खिलाफ एक और चार्जशीट दायर करने की हरी झंडी दे दी है। खेमका पर आरोप है कि जब वह बीज विकास निगम के एमडी थे तब बीजों की बिक्री का जो लक्ष्य तय किया गया था उसे पाने में नाकाम रहे।

करीब दो हफ्ते पहले रॉबर्ट वाड्रा−डीएलएफ लैंड डील मामले में प्रशासनिक अनुशासनहीनता को लेकर चार्जशीट दायर की गई थी। सरकार ने दूसरी चार्जशीट का फैसला तब किया है जब सीबीआई निगम को खराब बीज सप्लाई करने को लेकर दो बीज एजेंसियों के अफसरों के खिलाफ जांच शुरू करने जा रही है। खेमका ने इस मामले में बिना सरकार की मंजूरी लिए सीबीआई को चिट्ठी लिखकर मामले की जानकारी दी थी। माना जा रहा है कि रॉबर्ट वाड्रा−डीएलएफ डील के खिलाफ आवाज उठाने को लेकर ही खेमका पर यह कार्रवाई की जा रही है।

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT