ADVERTISEMENT

आइडिया सेलुलर ने 2.6 लाख साइटों के साथ किया नेटवर्क में विस्तार

आइडिया सेलुलर ने अपने नेटवर्क का देश भर में विस्तार किया है और इसके सेल साइट्स की संख्या बढ़कर 2,60,000 हो चुकी है,
NDTV Profit हिंदीNDTVKhabar News Desk
NDTV Profit हिंदी11:21 PM IST, 14 Sep 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

टेलीकॉम कंपनी आइडिया सेलुलर, अपने नेटवर्क को ज्यादा से ज्यादा बढ़ाने मे जोर दे रही है. आइडिया सेलुलर ने अपने नेटवर्क का देश भर में विस्तार किया भी है और इसके सेल साइट्स की संख्या बढ़कर 2,60,000 हो चुकी है, जिसमें से 50 फीसदी साइटें मोबाइल ब्रॉडबैंड सेवाओं को समर्पित है. कंपनी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. कंपनी के मुताबिक उसने पिछले 12 महीनों में करीब 50,000 ब्राडबैंड्स साइट्स जोड़ी हैं, जो 5,888 शहरों और करीब 1,05,755 गांवों को कवर करती है और देश की 45 फीसदी आबादी तक पहुंचती है. 

कंपनी ने बताया कि वह वित्त वर्ष 2018 तक देश भर में वायरलेस ब्रॉडबैंड नेटवर्क का विस्तार करती रहेगी और इस पर कुल 6,000 करोड़ रुपये का पूंजीगत निवेश करेगी. 

यह भी पढे़ें : जल्द ही आएगा BSNL और PNB का मोबाइल वॉलेट, जानें 5 खास बातें

VIDEOS : ब्रॉडबैंड हाइवे पर बसेगा नया भारत?

आइडिया सेलुलर के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी अनिल टंडन ने कहा, 'आक्रामक पूंजी निवेश के साथ पिछले दो सालों में आइडिया ने एक लाख साइटें खड़ी की हैं और कंपनी के डिजिटल आइडिया प्लान के तहत हम अपनी ब्रॉडबैंड क्षमता में निवेश करते रहेंगे.'(इनपुट आईएएनएस से)

NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT