ADVERTISEMENT

फ्लिपकार्ट द्वारा छात्रों को नौकरी पर देरी से रखे जाने के मुद्दे पर IIM अहमदाबाद में हड़कंप

18 छात्रों को ई-कॉमर्स कम्पनी फ्लिपकार्ट ने अपने यहां नौकरी पर रखा था लेकिन कंपनी ने एक चिट्ठी लिखकर कहा कि उनकी नौकरी शुरू होने में वक्त लगेगा। इससे पूरे आईआईएम अहमदाबाद में हड़कंप मच गया।
NDTV Profit हिंदीRajeev Pathak
NDTV Profit हिंदी04:31 PM IST, 28 May 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

दुनिया की सबसे वरीयता प्राप्त संस्थानों में से एक आईआईएम अहमदाबाद के छात्रों का प्लेसमेन्ट हाल ही में हुआ था। दुनिया की नामी गिरामी कंपनियों ने उन्हें अपने यहां नौकरी पर रखा था, आखिर इस संस्थान के छात्र मैनेजमेंट की दुनिया में अपना ही हुनर और नाम रखते हैं। लेकिन इस सप्ताह जो हुआ है उसने कइयों को हिलाकर रख दिया है। दरअसल करीब 18 छात्रों को ई-कॉमर्स कम्पनी फ्लिपकार्ट ने अपने यहां नौकरी पर रखा था और जून महीने से यह नौकरी शुरू होनी थी। लेकिन मई के तीसरे हफ्ते में ही इन छात्रों को फ्लिपकार्ट ने एक चिट्ठी लिखकर कहा कि उनकी नौकरी शुरू होने में वक्त लगेगा इसलिए उन्हें जून से नहीं लेकिन दिसम्बर से ज्वाइन करना है। इससे पूरे आईआईएम अहमदाबाद में हड़कंप मच गया।
 

कंपनी का नवीनीकरण
संस्थान के इतिहास में पहली बार
NDTV Profit हिंदी
लेखकRajeev Pathak
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT