NDTV Khabar

यात्री से मारपीट के मामले में इंडिगो एयरलाइन ने मंत्री से मांगी माफी, पर कहा- मेरा स्टाफ अपना काम कर रहा था

इंडिगो ने कहा है कि इस घटना में लिप्त उसका कर्मचारी अपना काम कर रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यात्री से मारपीट के मामले में इंडिगो एयरलाइन ने मंत्री से मांगी माफी, पर कहा- मेरा स्टाफ अपना काम कर रहा था

पैसेंजर और एयरलाइन स्टाफ के बीच हाथापाई

नई दिल्ली: दिल्ली एयरपोर्ट पर चेन्नई से दिल्ली आए एक यात्री के साथ इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारी द्वारा मारपीटी की घटना पर नागर विमानन मंत्री अशोक गजपपि राजू से इंडिगो ने माफी मांग ली है.  मगर इसके साथ ही कहा है कि इस घटना में लिप्त उसका कर्मचारी अपना काम कर रहा था.

इस बारे में मंगलवार को एक वीडिया सामने आने के बाद नागर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू ने नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) से स्वतंत्र जांच को कहा था और रिपोर्ट की मांग की थी. 

यह भी पढ़ें - इंडिगो के स्टाफ ने दिल्ली एयरपोर्ट पर पैसेंजर से की मारपीट, एयरलाइन ने माफी मांगी

इंडिगो के अध्यक्ष एवं पूर्णकालिक निदेशक आदित्य घोष ने मंत्री राजू को लिखे पत्र में कहा है, 'सबसे पहले मैं इस बात को स्वीकार करना चाहता हूं कि हमारी गलती थी. हम इसके लिए न केवल माफी मांगते हैं, बल्कि हमने कार्रवाई भी की है.' उन्होंने कहा कि घटना वाले दिन ही यात्री से माफी मांगी गई थी. इस मामले में शामिल कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया था. घटना का क्रमवार ब्योरा देते हुए इंडिगो के अध्यक्ष ने अपने कर्मचारी जूबी थॉमस का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि उनकी एयरलाइन का वह कर्मचारी अपना काम कर रहा था और यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करना चाहता था.

VIDEO - एयरपोर्ट पर हंगामा



बता दें कि चेन्नई से दिल्ली आने वाली फ्लाइट जब एयरपोर्ट पर पहुंची तो उसमें सवार एक यात्री के साथ इंडिगो के ग्राउंड स्टाफ ने हाथापाई की थी. ये घटना उस वक्त घटी जब यात्री बस के आने का इंतजार कर रहा था. बस के आने में देरी की वजह से वह शख्स नाराज बताया जा रहा था. जिसकी वजह से उसने अपशब्द कहें जिसके बाद ग्राउंड स्टाफ ने उसे कोच में चढ़ने से मना कर दिया. उसके बाद दोनों में गरमागरम बहस हुई और फिर बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि नौबत मारपीट की आ गई. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement