ADVERTISEMENT

इंडिगो फ्लाइट में यात्री ने की मच्छरों की शिकायत, जबरन उतारा गया, प्रभु ने दिए जांच के आदेश

इंडिगो की फ्लाइट से एक यात्री को इसलिए जबरन उतार दिया गया क्योंकि फ्लाइट के भीतर काफी मच्छर होने की शिकायत की थी. एयरलाइन ने सफाई दी कि उसे इसलिए उतार दिया गया क्योंकि वह यात्रियों से फ्लाइट को 'हाइजैक' करने की बात कर रहा था. एयरलाइन के मुताबिक, सौरभ राय को लखनऊ से बेंगलुरू की फ्लाइट से जाना था. जैसे ही वे फ्लाइट में आए उन्होंने मच्छरों की शिकायत की. इससे पहले की केबिन क्रू के सदस्य उनकी समस्या का निदान करते वे उग्र हो गए थे और धमकाने वाली भाषा का प्रयोग करने लगे.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी04:36 PM IST, 10 Apr 2018NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

इंडिगो एयरलाइंस का नाम एक बार फिर विवादों में आया है. इंडिगो की फ्लाइट से एक यात्री को इसलिए जबरन उतार दिया गया क्योंकि फ्लाइट के भीतर काफी मच्छर होने की शिकायत की थी. एयरलाइन ने सफाई दी कि उसे इसलिए उतार दिया गया क्योंकि वह यात्रियों से फ्लाइट को 'हाइजैक' करने की बात कर रहा था. एयरलाइन के मुताबिक, सौरभ राय को लखनऊ से बेंगलुरू की फ्लाइट से जाना था. जैसे ही वे फ्लाइट में आए उन्होंने मच्छरों की शिकायत की. इससे पहले की केबिन क्रू के सदस्य उनकी समस्या का निदान करते वे उग्र हो गए थे और धमकाने वाली भाषा का प्रयोग करने लगे. नागरिक उड्डयन व वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री सुरेश प्रभु ने मंगलवार को मामले की जांच के आदेश दिए हैं.
 

VIDEO : 
इंडिगो एयरलाइंस ने घटना पर माफ़ी मांगी
NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT