जेट एयरवेज (Jet Airways) दे रहा हवाई टिकट पर ऑफर, सेल सिर्फ तीन दिन तक रहेगी

अगर आप कहीं घूमने का प्लान कर रहे हैं और इसके लिए प्लेन टिकट करवाने वाले हैं तो यह खबर आपके काम की है. जेट एयरवेज ने चुनिंदा वायु मार्गों पर 1,079 रुपये से किराया शुरू करने की घोषणा की है. 

जेट एयरवेज (Jet Airways) दे रहा हवाई टिकट पर ऑफर, सेल सिर्फ तीन दिन तक रहेगी

खास बातें

  • अगर आप कहीं घूमने का प्लान कर रहे हैं जेट एयरवेज की टिकट बुक करवा सकते है
  • दरअसल कंपनी डिस्काउंट ऑफर दे रही है जिसमें सभी कर शामिल हैं
  • हालांकि ये चुनिंदा वायुमार्गों के लिए है
नई दिल्ली:

अगर आप कहीं घूमने का प्लान कर रहे हैं और इसके लिए प्लेन टिकट करवाने वाले हैं तो यह खबर आपके काम की है. जेट एयरवेज ने चुनिंदा वायु मार्गों पर 1,079 रुपये से किराया शुरू करने की घोषणा की है. कंपनी की वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक, 24 मई से 26 के बीच ही टिकट बुक करवा सकेंगे.

बता दें कि सीमित अवधि की इस योजना में इकॉनमी श्रेणी की एक तरफ की यात्रा के लिए घोषित किराये में सबकुछ (कर व शुल्क) शामिल होगा. इस सेल के दौरान ग्राहक इकॉनमी श्रेणी की टिकट को 1,079 रुपये तक के न्यूनतम किराये में बुक कर सकेंगे. इस कीमत में सभी प्रकार के टैक्स शामिल हैं.

यह योजना कुछ विशेष वायुमार्गों पर ही लागू होगी. कंपनी ने कहा कि इससे ग्राहकों को मॉनसून में अपनी यात्रा तय करने की सुविधा मिलेगी. इस योजना के टिकट कल से बुक कराए जा सकेंगे. यह सेल सिर्फ तीन दिन तक रहेगी और यात्री इस सेवा के तहत 15 जून से 20 सितंबर के बीच यात्रा कर सकेंगे.

इसके अलावा कंपनी की इस ऑफर को लेकर जो सभी शर्तें आदि लागू हैं, उन्हें जानने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक कर अधिक जानकारी ले सकते हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com