ADVERTISEMENT

रेलवे में बड़े पैमाने पर होंगे संरचनात्मक सुधार : रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष लोहानी

रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष अश्विनी लोहानी ने गुरुवार को कहा कि रेलवे में जल्द ही बड़े पैमाने पर संरचनात्मक और प्रक्रियागत सुधार शुरू होंगे. लोहानी ने पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के 112वें वार्षिक सत्र में एक पैनल चर्चा 'अनिवार्यता और बाधाएं : जीएसटी, लॉजिस्टिक्स, अवसंरचना और परिवहन' में यह बातें कही.
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी11:57 PM IST, 26 Oct 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष अश्विनी लोहानी ने गुरुवार को कहा कि रेलवे में जल्द ही बड़े पैमाने पर संरचनात्मक और प्रक्रियागत सुधार शुरू होंगे. लोहानी ने पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के 112वें वार्षिक सत्र में एक पैनल चर्चा 'अनिवार्यता और बाधाएं : जीएसटी, लॉजिस्टिक्स, अवसंरचना और परिवहन' में यह बातें कही. लोहानी ने कहा, "हम इन सभी (प्रकिया और अवसंरचना में कमी) में बहुत आक्रामक ढंग से सुधार लाएंगे."

लोहानी के मुताबिक, रेलवे ढांचागत मुद्दों को हल करने का काम कर रहा है, ताकि बढ़ती मांग को पूरा किया जा सके और यात्री ट्रेनों और मालगाड़ी की औसत रफ्तार में भी सुधार लाया जा सके. उन्होंने सुझाव दिया कि रेलवे में दक्षता लाने का सबसे प्रभावी तरीका संगठन के भीतर प्रतिस्पर्धा की भावना पैदा करना है, जो पहले से ही शुरू हो चुका है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT