महिंद्रा ग्रुप के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा ने किया ऐसा ट्वीट कि लोग हंसते हंसते लोटपोट हो गए....

महिंद्रा ग्रुप के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा ने किया ऐसा ट्वीट कि लोग हंसते हंसते लोटपोट हो गए....

महिंद्रा ग्रुप के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा ने पोस्ट किया एक वीडियो...

नई दिल्ली:

महिंद्रा इंडस्ट्रीज के एमडी और चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा बिजनेस जगत का जाना माना नाम है. पिछले दिनों खुद बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए 'Coolest Dude' कह चुके हैं और यदि उनके ट्विटर पेज पर मौजूद उनके हाल ही के ट्वीट्स पर गौर फरमाएं तो पता चलता है कि वह बेहद मजाकिया भी हैं! उनका गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर है और वह काफी हाजिर जवाब भी हैं. 

62 साल के आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक युवक एक आदमी के सिर की मालिश कर रहा है. मालिश का यह तरीका है तो वाकई देसी ही लेकिन खुद आनंद महिंद्रा ने इसे अपने लफ्जों में बड़े मजेदार तरीके से एक्सप्लेन किया है. उन्होंने सलून के भीतर के इस वीडियो को लेकर लिखा- 

मैनेजमेंट 3.0 का सबक, भारतीय स्टाइल. जब आप एकदम जबरदस्त तरीके से कुछ सोचना चाहते हैं और इसके लिए पहले अपने सिर में से पुराने आइडियाज़ को हटा देना चाहते हैं तब आप भारतीय 'चंपी' मसाज लेते हैं. 
 

लोग भी इस वीडियो को देखकर लोट पोट होते रहे. बता दें कि कुछ माह पहले जब उन्होंने इटली की कार डिजाइन एवं इंजीनियरिंग फर्म पिनिंफरिना के कॉन्‍सेप्‍ट कार मासेराटी बर्डकेज के बारे में यह ट्वीट किया कि- 'वह एक पिंजरा है जिसमें मैं कैद होना नापसंद नहीं करूंगा.'... तब उनसे पूछा गया- आप इस कार को खरीद क्यों नहीं लेते, आपको कौन रोक रहा है? इसका उन्होंने जवाब दिया था, हमने वह कार कंपनी ही खरीद ली है. 

anand mahindra
यह लिखते हुए वह मुस्कुराता हुआ स्माइली लगाना नहीं भूले... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com