NDTV Khabar

मर्सिडीज बेंज चीन में 20,779 कारें वापस मंगाएगी

मर्सिडीज बेंज चाइना और बीजिंग बेंज ऑटोमोटिव ने मार्च में देश से 20,779 कारें वापस मंगाने का फैसला किया है. जानकारी के मुताबिक, इन कारों की सीट बेल्ट में खराबी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मर्सिडीज बेंज चीन में 20,779 कारें वापस मंगाएगी

मर्सिडीज बेंज चीन में 20,779 कारें वापस मंगाएगी.

खास बातें

  1. मर्सिडीज बेंज चीन में 20,779 कारें वापस मंगाएगी
  2. जानकारी के मुताबिक, इन कारों की सीट बेल्ट में खराबी है.
  3. मर्सिडीज-बेंज विश्व में सबसे प्रसिद्ध मोटर वाहन ब्रांडों में से एक है.
नई दिल्ली: मर्सिडीज बेंज चाइना और बीजिंग बेंज ऑटोमोटिव ने मार्च में देश से 20,779 कारें वापस मंगाने का फैसला किया है. जानकारी के मुताबिक, इन कारों की सीट बेल्ट में खराबी है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, चीन के जनरल एडमिनिस्ट्रेशन ऑफ क्वालिटी सुपरविजन, इंस्पेक्शन एंड क्वारंटाइन ने बुधवार को कहा कि बीजिंग बेंज ऑटोमोटिव अक्टूबर 2016 और फरवरी 2017 के बीच निर्मित कुल 18,893 इम्पोर्टेड एस क्लास, सी क्लास और जीएलसी स्पोर्ट्स श्रेणी के वाहन वापस मंगाएगी.

रिजर्व बैंक के नए नियम रिण नहीं चुकाने वालों को 'नींद से जगाने वाले': सरकार

टिप्पणियां
चीन के प्रशासन ने जांच में पाया है कि वाहनों की खराब सीट बेल्ट्स के दुर्घटना की स्थिति में काम न करने की आशंका है, जो यात्रियों के लिए खतरा बन सकता है. कारें वापस मंगाने की प्रक्रिया नौ मार्च से शुरू होगी. मर्सिडीज-बेंज विश्व में सबसे प्रसिद्ध मोटर वाहन ब्रांडों में से एक है.

(इनपुट-आईएनएस)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement