ADVERTISEMENT

MMRDA ने बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लैक्स में प्लॉट नीलामी की निविदा वापस ली

नगर नियोजन प्राधिकरण मुंबई महानगर क्षेत्र विकास प्राधिकरण (MMRDA) ने मंगलवार को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में 12,500 वर्गमीटर के एक प्लॉट की नीलामी की निविदा को वापस ले लिया है.
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी08:08 AM IST, 10 Aug 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

नगर नियोजन प्राधिकरण मुंबई महानगर क्षेत्र विकास प्राधिकरण (MMRDA) ने मंगलवार को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में 12,500 वर्गमीटर के एक प्लॉट की नीलामी की निविदा को वापस ले लिया है. उसने ऐसा निर्णय इसे लेकर बंबई उच्च न्यायालय एवं महाराष्ट्र सरकार के बीच कुछ निश्चित मुद्दों को लेकर बनी अनिश्चिता के चलते किया है.

इस प्लॉट का आधार मूल्य 1,500 करोड़ रुपये रखा गया है. एमएमआरडीए ने इस प्लॉट के लिए इस साल मार्च में बोलियां आमंत्रित की थीं.

प्राधिकरण के उपायुक्त अनिल वानखेड़े ने बताया कि हमने इस प्लॉट के लिए खरीदार ढूंढने में सहायता के लिए संपत्ति सलाहकार सीबीआरई को नियुक्त किया था. हमने इसके लिए आधार कीमत 1,500 करोड़ रुपये तय की थी.

उन्होंने कहा कि इसके लिए हमें रिलायंस, वाधवा और रेडियस समेत आठ बोलियां प्राप्त हुईं. लेकिन बंबई उच्च न्यायालय द्वारा शहर में नए निर्माण पर रोक के चलते इस पर चिंता व्यक्त की जाने लगीं अत: इस नीलामी की प्रक्रिया को रोक दिया गया.

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT