NDTV Khabar

मोटोरोला का मोटो जी5 प्लस लॉन्च, कीमत 14,999 रुपये, जानें फीचर्स

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोटोरोला का मोटो जी5 प्लस लॉन्च, कीमत 14,999 रुपये, जानें फीचर्स

मोटोरोला का मोटो जी5 प्लस लॉन्च, कीमत 14,999 रुपये, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: लेनोवो ब्रांड की कंपनी मोटोरोला मोबिलिटी ने बुधवार को जी5 प्लस स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारा, जो रैपिड चार्जिग, फिंगरप्रिंटर रीडर और उन्नत कैमरा फीचर्स से लैस है.

इसकी कीमत...
मोटो जी5 प्लस 3 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ 14,999 रुपये में तथा 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ 16,999 रुपये में एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है.

ये हैं फीचर्स
इस डिवाइस में 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले कॉनिंग गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ है. इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर सीपीयू के साथ 650 मेगाहर्ट्ज एडरेनो 506 जीपीयू है. कंपनी ने एक बयान में कहा, "मोटो जी5 प्लस में फ्लैगशिप स्तर का कैमरा सेंसर है, जिसके साथ ड्यूअल ऑटो-फोकस पिक्सल्स है. इससे केवल पलक झपकाने जितने समय में ही लक्ष्य पर फोकस करने में सक्षम है. इससे आप कभी भी किसी तस्वीर को खींचने से नहीं चुकेंगे. इसमें एफ/1.7 का बड़े आकार वाला अपरचर है, जिसके साथ पहले से बड़ा पिक्सल्स है. इससे यह पिछली पीढ़ी की मोटो जी4 प्लस की तुलना में 25 फीसदी अधिक प्रकाश का अवशोषण करता है और अंधेरे में भी तस्वीरें बेहतरीन खींची जा सकती है."

टिप्पणियां
इसका पिछला कैमारा 12 मेगापिक्सल का और अगला कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी है, जो टर्बोचार्जिग तकनीक से केवल 15 मिनट के चार्ज के बाद छह घंटों तक चलती है. यह एनएफसी को भी सपोर्ट करता है, जिससे मोबाइल भुगतान किया जा सकता है.

(न्यूज एजेंसी IANS से इनपुट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement