NDTV Khabar

जब मुकेश अंबानी की आंखों से छलके आंसू, मां कोकिला बेन रोने लगीं

सिर्फ इतना ही नहीं उनकी रिलायंस इंडस्‍ट्रीज कंपनी की कामयाबी की कहानी कहने के दौरान मां कोकिला बेन भावुक होकर रोने लगीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब मुकेश अंबानी की आंखों से छलके आंसू, मां कोकिला बेन रोने लगीं

कोकिला बेन

खास बातें

  1. मुकेश अंबानी ने Jio फोन लांच किया
  2. कंपनी की सफलता की बात कहते हुए भावुक हुए
  3. नया फोन 22 भाषाओं को सपोर्ट करेगा
भारत के सबसे अमीर व्‍यक्ति मुकेश अंबानी ने वार्षिक मीटिंग AGM को संबोधित करने के दौरान जब यह कहा कि रिलायंस इंडस्‍ट्रीज का कारोबार तीन लाख तीस हजार करोड़ रुपये से भी ज्‍यादा हो गया है तो उस दौरान कंपनी की तरक्‍की की बात करने के दौरान वह भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक आए. सिर्फ इतना ही नहीं उनकी रिलायंस इंडस्‍ट्रीज कंपनी की कामयाबी की कहानी कहने के दौरान मां कोकिला बेन भावुक होकर रोने लगीं. मुकेश अंबानी ये अपने भाषण के दौरान यह भी कहा कि मोबाइल डाटा उपभोग के मामले में भारत दुनिया में नंबर वन बन चुका है. इस मामले में भारत ने  चीन और अमेरिका को पीछे कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- जियो फोन लॉन्च, 153 रुपये में अनलिमिटेड डाटा, कॉल मुफ्त, 24 अगस्त से प्री बुकिंग

इसके साथ ही मुकेश अंबानी ने बहु-प्रतीक्षित रिलायंस जियो/लाइफ 4जी वीओएलटीई फ़ीचर फोन को लांच करने की घोषणा की. मुंबई में सुबह 11 बजे रिलायंस एजीएम की शुरुआत हुई. एजीएम में चेयरमैन मुकेश अंबानी अपनी विभिन्न कंपनियों की परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी साझा की. लेकिन सबकी नज़र उनके द्वारा जियो के बारे में की जाने वाली घोषणाओं पर रही जिसमें किफ़ायती Reliance Jio Feature Phone भी शामिल है.

यह भी पढ़ें- Reliance Jio का नया फीचर फोन लॉन्‍च, जानें खासियतें

टिप्पणियां
2016 रिलायंस एजीएम में रिलायंस जियो टेलीकॉम नेटवर्क के लॉन्च करने के करीब एक साल बाद आज रिलायंस जियो एजीएम हुई. जियो ने भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री को पूरी तरह से बदल दिया. अब सबको उम्मीद है कि लाइफ/जियो 4जी वीओएलटीई फ़ीचर फोन को बेहद किफ़ायती दाम में कई सारे फ़ीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा. मुकेश अंबानी के भाषण को यूट्यूब और दूसरे माध्यमों के जरिए लाइव ब्रॉडकास्ट किया गया.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement