NDTV Khabar

मैं 'सपनों का सौदागर' नहीं, सपनों को 'हकीकत' में बदलने के लिए काम कर रहा हूं : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि वह ‘सपनों के सौदागर’ नहीं है बल्कि एक ऐसे व्यक्ति हैं जिसका सपनों को ‘हकीकत’ में बदलने का रिकॉर्ड रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मैं 'सपनों का सौदागर' नहीं, सपनों को 'हकीकत' में बदलने के लिए काम कर रहा हूं : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

मैं 'सपनों का सौदागर' नहीं, सपनों को 'हकीकत' में बदलने के लिए काम कर रहा हूं : नितिन गडकरी- फाइल फोटो

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि वह ‘सपनों के सौदागर’ नहीं है बल्कि एक ऐसे व्यक्ति हैं जिसका सपनों को ‘हकीकत’ में बदलने का रिकॉर्ड रहा है.

उन्होंने कहा कि पिछले वित्त वर्ष में भारत में 16,800 किलोमीटर सड़क का निर्माण हुआ जो अपने आप में एक विश्व रिकॉर्ड है. गडकरी ने कहा कि कई बड़े काम किए जा रहे हैं जो देश के बुनियादी ढांचे में आमूल-चूल बदलाव लाएंगे. पांच साल में 25 लाख करोड़ रुपये के काम किए जाने हैं जिसमें से 6.5 लाख करोड़ रुपये के काम पहले ही दिए जा चुके हैं.

उन्होंने कहा,  मैं सपनों का सौदागर नहीं बल्कि एक मजबूत प्रतिबद्धता वाला व्यक्ति हूं जिसका रिकॉर्ड अपने दिखाए सपनों को हकीकत में बदलने का है. एक कार्यक्रम में एक सवाल के जवाब में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री गडकरी ने कहा,  मैं खाली बातों का बादशाह नहीं और मेरा अपने वादों को पूरा करने का रिकॉर्ड है.

गडकरी ने कहा कि वह उत्तराखंड में औली को स्विट्जरलैंड के दावोस जैसा शहर बनाना चाहते है. यह काम जल्द हो सकता है क्योंकि चमोली जिले में यह स्थान पहले से ही स्नो-स्कीइंग की मशहूर जगह है. (न्यूज एजेंसी भाषा से इनपुट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement