ADVERTISEMENT

नोकिया 6 खरीदने के लिए अमेजन पर 10 लाख लोगों ने कराया रजिस्‍ट्रेशन

नोकिया 6 खरीदने के लिए अमेजन डॉट इन पर 10 लाख से ज्यादा लोगों ने रजिस्‍ट्रेशन कराया है. यह स्मार्टफोन 23 अगस्त से 14,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.
NDTV Profit हिंदीIANS
NDTV Profit हिंदी01:12 AM IST, 11 Aug 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

नोकिया 6 खरीदने के लिए अमेजन डॉट इन पर 10 लाख से ज्यादा लोगों ने रजिस्‍ट्रेशन कराया है. यह स्मार्टफोन 23 अगस्त से 14,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. 3डी ऑडियो अनुभव मुहैया कराने वाला यह डिवाइस 5.5 इंच के फुल एचडी स्क्रीन के साथ प्रीमियम श्रेणी का स्मार्टफोन है. इसमें डीप बास के साथ डॉल्बी एटमॉस साउंड वाला ऑडियो सिस्टम है. नोकिया 6 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 मोबाइल प्लेटफार्म, क्वॉलकॉम एडरेनो 505 ग्राफिक्स प्रोसेसर है. यह चार रंगों- मैट ब्लैक, सिल्वर, टेंपर्ड ब्लू और कॉपर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

नए नोकिया 6 में अमेजन शॉपिंग एप, किंडल एप और डेली डील्स विजेट प्रीइंस्टाल होगा. इस स्मार्टफोन पर अमेजन 'प्राइम' सदस्य हजारों फिल्मों और टीवी शो को प्रीइंस्टाल अमेजन प्राइम वीडियो एप पर देख सकेंगे. नोकिया 6 का पंजीकरण 14 जुलाई से शुरू हुआ था. अमेजन प्राइम सदस्यों नोकिया 6 को अमेजन पे बैलेंस से खरीदने पर 1,000 रुपये का कैशबैक ऑफर मिलेगा.

VIDEO: जानिए कैसा है नोकिया 3



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकIANS
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT