ADVERTISEMENT

एनएसईएल संकट : आरोपियों की संपत्ति कुर्क करेगी मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने नेशनल स्पॉट एक्सचेंज लिमिटेड (एनएसईएल) के 5600 करोड़ रुपये के भुगतान संकट में आरोपियों की अचल संपत्तियों को चिह्नित करना शुरू किया है, ताकि उन्हें कुर्क किया जा सके।
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी10:22 AM IST, 22 Oct 2013NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने नेशनल स्पॉट एक्सचेंज लिमिटेड (एनएसईएल) के 5600 करोड़ रुपये के भुगतान संकट में आरोपियों की अचल संपत्तियों को चिह्नित करना शुरू किया है, ताकि उन्हें कुर्क किया जा सके।

ईओडब्ल्यू ने इस मामले में एनएसईएल के पूर्व प्रबंध निदेशक अंजनी सिन्हा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और इस संबंध में जमाकर्ताओं के हितों की रक्षा के लिए बना कड़ा कानून एमपीआईडी लगाया है।

एक अधिकारी ने बताया, हम आरोपियों की अचल संपत्तियों को चिह्नित कर रहे हैं, ताकि उन्हें कुर्क कर सकें और इस बारे में विस्तृत रिपोर्ट विशेष एमपीआईडी अदालत में पेश कर सकें। उन्होंने कहा कि आरोपियों की कुछ चल संपत्तियों को पहले ही जब्त किया जा चुका है।

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT