ADVERTISEMENT

ओला कैब्स ने 20 करोड़ डालर में टैक्सीफॉरश्योर का अधिग्रहण किया

देश की प्रमुख टैक्सी सेवा कंपनी ओला कैब्स ने अपनी प्रतिद्वंदी कंपनी टैक्सीफॉरश्योर का नकद व इक्विटी कुल 20 करोड़ डालर के सौदे में अधिग्रहण किया है।
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी01:05 AM IST, 03 Mar 2015NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

देश की प्रमुख टैक्सी सेवा कंपनी ओला कैब्स ने अपनी प्रतिद्वंदी कंपनी टैक्सीफॉरश्योर का नकद एवं इक्विटी कुल 20 करोड़ डॉलर के सौदे में अधिग्रहण किया है।

कंपनी ने आज एक बयान में कहा, 'निजी परिवहन के क्षेत्र में बदलाव लाने के अपने मिशन को आगे बढ़ाते हुए ओला ने टैक्सीफॉरश्योर का 20 करोड़ डालर के सौदे में अधिग्रहण करने की घोषणा की है।' बयान में कहा गया है कि इस सौदे के बाद ओला ने टैक्सीफॉरश्योर के ऑपरेटर आधारित माडल के जरिये अपनी उपस्थिति को और मजबूत किया है।

ओला ने कहा कि टैक्सीफॉरश्योर का नेतृत्व व सभी 1,700 कर्मचारी उसके साथ जुड़े रहेंगे। अरविंद सिंघल जिन्होनें हाल में मुख्य कार्यकारी अधिकारी 'सीईओ' को नियुक्त किया गया है, वह इस भूमिका में बने रहेंगे। वहीं टैक्सीफॉरश्योर अप्रमेय राधाकृष्णन व रघुनंदन जी कुछ निश्चित अवधि के लिए सलाहकार की भूमिका में योगदान देंगे।

इस अधिग्रहण पर ओला के सह संस्थापक व सीईओ भविश अग्रवाल ने कहा, 'टैक्सीफॉरश्योर द्वारा अपनाई जाने वाली रणनीति में समपूरक मूल्य है। मैं टैक्सीफॉरश्योर की टीम का अपने यहां स्वागत करता हूं और उनके साथ मिलकर काम करने को बेसब्र हूं।'

टैक्सीफॉरश्योर के सह संस्थापक व सीईओ रघुनंदन जी ने कहा कि अधिग्रहण के बाद यह संयुक्त इकाई अधिक मजबूत होगी और अपने सभी अंशधारको व उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ पेशकश उपलब्ध कराएगी। टैक्सीफॉरश्योर कैब ऑपरेटरों के साथ काम करते हुए आपूर्ति व वितरण का अलग मॉडल अपनाती है। वहीं ओला का मॉडल ड्राइवरो व उद्यमियो के साथ काम करने वाला है।

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT