ADVERTISEMENT

एयर इंडिया के विनिवेश पर संसदीय समिति में मतभेद

सार्वजनिक विमानन कंपनी एयर इंडिया के विनिवेश के बारे में ससंदीय समिति की सोमवार को बैठक हुई. इस बैठक में सत्ता पक्ष तथा विपक्ष के सदस्यों में मतभेद सामने आई.
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी01:56 AM IST, 12 Dec 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

सार्वजनिक विमानन कंपनी एयर इंडिया के विनिवेश के बारे में ससंदीय समिति की सोमवार को बैठक हुई. इस बैठक में सत्ता पक्ष तथा विपक्ष के सदस्यों में मतभेद सामने आई. माना जा रहा है भाजपा भाजपा के शत्रुघ्न सिन्हा भी विनिवेश के विरोध में रहे. तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन की अध्यक्षता वाली समिति ने प्रस्तावित विनिवेश के बारे में एयर इंडिया कर्मचारी संगठनों तथा कंपनी के विभिन्न सहयोगी इकाइयों के अधिकारियों का राय जानने से बैठक की शुरुआत की. परिवहन, पर्यटन और संस्कृति की ससंदीय स्थायी समिति की बैठक दोपहर ढाई बजे के करीब शुरू हुई और तीन घंटे से अधिक समय तक चली.

यह भी पढ़ें : एयर इंडिया ने VVIP के वास्ते दो विमानों में बदलाव के लिए 1,100 करोड़ रुपये कर्ज की मांग की

लोकसभा के एक सदस्य ने बताया कि बैठक में भाजपा और गैर-भाजपा सदस्यों के बीच राय में मतभिन्नता रही. सभी मजदूर संगठनों ने एयर इंडिया के निजीकरण का कड़ा विरोध किया.

VIDEO : एयर इंडिया के विनिवेश के फैसले के विरोध में उठे सुर

इस दौरान कुछ सदस्यों ने यह जानना चाहा कि मुनाफे में रहने वाली एयर इंडिया घाटे में कैसे आ गई?

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT