NDTV Khabar

पेटीएम (Paytm) का तोहफा : BSES के ग्राहकों को दे रहा मुफ्त बीमा!

कंपनी के एक प्रवक्ता ने बताया कि बीएसईएस राजधानी पावर लिमिटेड और बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड के करीब 40 लाख उपभोक्ताओं को यह सुविधा मिलेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पेटीएम (Paytm) का तोहफा : BSES के ग्राहकों को दे रहा मुफ्त बीमा!

पेटीएम (Paytm) का तोहफा : BSES के ग्राहकों को दे रहा मुफ्त बीमा!- फाइल फोटो

खास बातें

  1. Paytm से लगातार तीन महीने तक बिजली के बिल पेमेंट पर देगी बीमा
  2. यह BSES के ग्राहकों पर होगा लागू
  3. एक लाख रुपये का दुर्घटना बीमा कवर मिलेगा
नई दिल्ली: बीएसईएस (BSES) के ग्राहकों को ई-वॉलेट पेटीएम (Paytm) से लगातार तीन महीने तक बिजली के बिलों का भुगतान करने पर सालाना एक लाख रुपये का दुर्घटना बीमा कवर मिलेगा.

यह भी पढ़ें- पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा दिल्ली के लुटियन्स ज़ोन में खरीदेंगे 82 करोड़ का घर

कंपनी के एक प्रवक्ता ने बताया कि बीएसईएस राजधानी पावर लिमिटेड और बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड के करीब 40 लाख उपभोक्ताओं को यह सुविधा मिलेगी. यह योजना अगस्त 2018 तक जारी रहेगी. जिन उपभोक्ताओं ने मई, जून और जुलाई-2017 के बिजली बिलों का भुगतान पेटीएम से किया है उन्हें भी इस योजना का लाभ मिलेगा. 

यह भी पढ़ें- Paytm Payments Bank लॉन्च: जानें क्या है और कैसे करेगा काम

टिप्पणियां
पेटीएम पिछले दिनों नए तरीके के प्लान लेकर आई थी जिसमें कंपनी अपने ग्राहकों को 'डिजिटल सोना' देगी और वह भी कैशबैक में. मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम अब उसके मंच से लेनदेन करने पर कैशबैक के रूप में ग्राहकों को 'डिजिटल सोने' का विकल्प देगी.

वीडियो : पीएम की फोटो के यूज पर पेटीएम और जियो ने माफी मांगी

कंपनी ने एक बयान में बताया कि यह भारतीयों के खर्च और व्यय दोनों अनुभवों को साथ में जोड़ देगा. वैसे भी सोना भारतीयों के दिल के बहुत करीब है. इस साल की शुरुआत में पेटीएम ने स्वर्ण शुद्धीकरण करने वाली कंपनी एमएमटीसी-पीएएमपी के साथ साझेदारी की थी जिसके तहत ग्राहक एक रुपये में भी सोना खरीद सकते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement