ADVERTISEMENT

14 मई से इन 8 राज्यों में हर रविवार को बंद रहेंगे पेट्रोल पंप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ईंधन की बचत करने के आह्वान पर तमिलनाडु, हरियाणा और महाराष्ट्र समेत आठ राज्यों के पेट्रोल पंप मालिकों ने हर रविवार को पेट्रोल पंप बंद रखने का निर्णय किया है.
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी10:26 AM IST, 19 Apr 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ईंधन की बचत करने के आह्वान पर तमिलनाडु, हरियाणा और महाराष्ट्र समेत आठ राज्यों के पेट्रोल पंप मालिकों ने हर रविवार को पेट्रोल पंप बंद रखने का निर्णय किया है. पेट्रोल पंप मालिकों के एक संगठन ने मंगलवार को बताया कि इस निर्णय पर अमल 14 मई से शुरू किया जाएगा.

भारतीय पेट्रोल पंप मालिकों के एक समूह के कार्यकारी समिति के सदस्य सुरेश कुमार ने कहा, 'हमने कुछ साल पहले हर रविवार को पेट्रोल पंप बंद रखने की योजना बनाई थी, लेकिन तब पेट्रोल विपणन कंपनियों ने हमसे इस निर्णय पर पुनर्विचार करने को कहा था. अब हमने रविवार के दिन पेट्रोल पंप बंद रखने का निर्णय किया है.'

तमिलनाडु पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष कुमार ने कहा कि तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, पुडुच्चेरी, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र और हरियाणा में करीब 20,000 पेट्रोल पंप हैं और 14 मई से हर रविवार को यह पूरे दिन के लिए बंद रहेंगे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT