ADVERTISEMENT

...अगर आप भी इस बड़े सरकारी बैंक के ग्राहक हैं तो रहें अलर्ट, ब्‍लॉक हो सकता है आपका डेबिट कार्ड

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने कहा है कि उसके सभी माएस्ट्रो डेबिट कार्ड धारक को अपने कार्ड को अधिक सुरक्षित ईएमवी चिप आधारित नये कार्ड से बदलना होगा. यदि वह ऐसा करने में विफल रहे तो इस माह के अंत में उनके कार्ड बंद कर दिये जाएंगे.
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी07:51 PM IST, 02 Jul 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने कहा है कि उसके सभी माएस्ट्रो डेबिट कार्ड धारक को अपने कार्ड को अधिक सुरक्षित ईएमवी चिप आधारित नये कार्ड से बदलना होगा. यदि वह ऐसा करने में विफल रहे तो इस माह के अंत में उनके कार्ड बंद कर दिये जाएंगे. बैंक ने कहा है कि इसके लिए वह कोई शुल्क नहीं लेगा और सभी कार्ड नि:शुल्क बदले जाएंगे.

बैंक ने अपने ग्राहकों को भेजी सूचना में कहा है, 'यदि आपके पास माएस्ट्रो डेबिट कार्ड है, तो इसे मुफ्त में बैंक की किसी भी शाखा से ईएमवी चिप आधारित नए डेबिट कार्ड से बदलवाएं. सुरक्षा कारणों से 31 जुलाई, 2017 से पीएनबी द्वारा जारी सभी माएस्ट्रो डेबिट कार्ड का परिचालन बंद कर दिया जायेगा.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT